Share

नई दिल्ली(संज्ञान दृष्टि) हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आनेवाली बायोग्राफिकल फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली आई थीं। फिल्म में दिवंगत महिला राजनीतिज्ञ एवं तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन को दर्शाया गया है। जनपथ स्थित द इम्पीरियल होटल में आयोजित प्रमोशनल इवेंट में कंगना के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी भी मौजूद थे।


उल्लेखनीय है कि थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के बारे में कंगना ने बताया, ‘यह केवल एक बायोग्राफिकल फिल्म नहीं है, बल्कि यह फिल्म महिला सशक्तिकरण की भी जोदार पैरवी करती है। यह दिखाती है कि कैसे एक महिला, जिसे किसी ने नहीं सोचा था कि वह एक राजनेता हो सकती है, तीन बार चुनाव जीती और बार-बार मुख्यमंत्री बनी।

फिल्म में यह बताने की सायास कोशिश की गई है कि किसी महिला के मजबूत होने के पीछे किसी पुरुष को बदनाम करने की नीयत नहीं होती और ऐसा करना किसी भी तरह उचित भी नहीं है।

दरअसल, इस फिल्म में यह बताने का प्रयास किया गया है कि कैसे एक पुरुष भी एक महिला की सफलता का न केवल जोरदार समर्थन करता है, बल्कि उसके संघर्षों में हमेशा उसके साथ खड़ा भी रहता है।’


Share