मोहम्मद आसिफ अंसारी बने भारतीय मीडिया फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश-

0

भारतीय मीडिया फाउंडेशन के उत्तर प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष राजा भैया द्वारा इस्तीफा दिए जाने और संगठन के सभी ग्रुपों से रिमूव हो जाने के कारण कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जितेंद्र कुमार को बनाया गया था संगठन हित को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन बैठक में इस 2019 सत्र के लिए प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का प्रस्ताव रखा गया जिस पर समस्त पदाधिकारियों ने अपना विचार व्यक्त किया और आवेदन भी किया।

उन्होंने कहा कि मनवीर सिंह उर्फ राजा भैया संगठन की नीतियों पर अगर कार्य करना चाहते हैं तो वे राष्ट्रीय कमेटी में राष्ट्रीय पार्षद के पद पर बने रहेंगे। श्री बिन्दुसार ने कहा कि भारतीय मीडिया फाउंडेशन पत्रकारों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का संगठन है किसी भी राजनीतिक दल के पदाधिकारी अथवा सदस्य को पदाधिकारी नहीं बनाया जा सकता । इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के प्रदेश चेयरमैन श्री नमन श्रीवास्तव के सहमति पर एवं राष्ट्रीय कोर कमेटी के विचार विमर्श के बाद प्रदेश अध्यक्ष के रूप में लखनऊ से मोहम्मद आसिफ अंसारी की नियुक्ति की गई। संज्ञान न्यूज़ से वार्तालाप के दौरान मोहम्मद आसिफ अंसारी ने यह शपथ लिया कि मैं मोहम्मद आसिफ अंसारी प्रदेश अध्यक्ष भारतीय मीडिया फाउंडेशन उत्तर प्रदेश आप सभी पदाधिकारियों के समक्ष यह ऐलान करता हूं कि भारतीय मीडिया फाउंडेशन का जो उद्देश्य है सशक्त मीडिया भ्रष्टाचार मुक्त भारत सशक्त मीडिया समृद्ध भारत का निर्माण पत्रकारिता की अभिव्यक्ति की आजादी इन सभी प्रमुख उद्देश्य को आगे बढ़ाने के लिए मैं तन मन धन के साथ संगठन का कार्य करूंगा जैसे ही मुझे राष्ट्रीय पार्षद एवं उत्तर प्रदेश चेयरमैन आदरणीय नमन कुमार श्रीवास्तव जी का और राष्ट्रीय कमेटी का निर्देश प्राप्त होगा उत्तर प्रदेश के सभी मंडलों में जा जाकर के संगठन के कार्यों की समीक्षा करूंगा और नए पदाधिकारियों का समावेश करा कर संगठन को सशक्त बनाने का कार्य करूंगा । आज जो उत्तर प्रदेश के समस्त पदाधिकारी गणों द्वारा राष्ट्रीय पदाधिकारियों द्वारा माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष महोदय तथा राष्ट्रीय चेयरमैन महोदय द्वारा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गणों द्वारा राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव द्वारा तथा समस्त पदाधिकारी गणों द्वारा जो कार्यभार दिया गया है इसके लिए मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूं। मैं उत्तर प्रदेश के समस्त सम्मानित पदाधिकारियों को निर्णायक फैसला लेने में राष्ट्रीय पार्षद एवं उत्तर प्रदेश राज्य चेयरमैन श्री नमन श्रीवास्तव जी के सहयोग के लिए आप सब का आभार प्रकट करता हूं आज जो निर्णय राष्ट्रीय पार्षद एवं राज्य चेयरमैन नमन श्रीवास्तव जी द्वारा लिया गया है। राष्ट्रीय कोर कमेटी की ओर से मैं अपना सहमति व्यक्त करते हुए नमन श्रीवास्तव जी के पूरे टीम को मैं बधाई देता हूं। अभिनंदन करता हूं मुझे आशा और उम्मीद है उत्तर प्रदेश के अंदर हमारे जिन जिन साथियों को बड़ी जिम्मेदारियां दी गई है उनके कार्य कुशलता को देखते हुए अपने कर्तव्यों को पूरे निष्ठा पूर्वक निभाने का कार्य करेंगे और जो भी पद तथा अध्यक्ष पद रिक्त हुए हैं उस पर सहमति बना कर राज्य चेयरमैन नमन श्रीवास्तव जी के नेतृत्व में अविलंब नियुक्ति कर लिया जाएगा। अंत में उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में बनाए गए मोहम्मद आसिफ अंसारी जी को प्रदेश प्रवक्ता के रूप में श्री प्रांजल जी को एवं डिप्टी चेयरमैन श्री प्रतीक वर्मा जी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं उनका राष्ट्रीय कमेटी की ओर से स्वागत अभिनंदन करता हूं।

उत्तर प्रदेश चेयरमैन श्री नमन श्रीवास्तव ने बताया कि पत्रकारों के अधिकार सम्मान सुरक्षा एवं जन कल्याण के लिए भारतीय मीडिया फाउंडेशन का गठन किया गया है 2019 में भारत का सबसे नम्बर एक संगठन बनाने की ओर अग्रसर हो रहे हैं आज भारतीय मीडिया फाउंडेशन एक ब्रांड बन चुका है हमने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की जो अभियान चलाई आज वह सफल हो रहा है संगठन की एच आई आर एवं एसआईटी टीम पूरी तरह से पत्रकार बंधुओं के साथ साथ जन कल्याण के लिए भी कार्य कर रहा है प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति ऐसे व्यक्ति का किया जाएगा जो प्रदेश स्तर पर चलकर संगठन को मजबूती प्रदान करने में अपना संपूर्ण योगदान दे सकें नामो का प्रस्ताव आ चुका है उस पर हम चर्चा वरिष्ठ पदाधिकारी के बीच में करेंगे।

About Author

Leave a Reply

Discover more from Sangyan News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading