मिलिए अतुल किशन शर्मा से जो की एक युवा व्यवसायी हैं और दिल्ली/ncr के रहने वाले हैं।

उन्होंने 2015 करियर की शुरुआत की, तथा उनकी उम्र मात्र 21 वर्ष है। यह किशन इवेंट्स के संस्थापक और सीईओ हैं। अतुल किशन शर्मा भारत की चर्चित कम्पनी राशि केबल्स के प्रोजेक्ट हेड भी हैं उन्होंने काफी कम उम्र में सफलता हासिल कर युवाओं के लिए एक मिसाल कायम की है। यह अपने काम के प्रति काफी निष्ठावान तथा कर्मठ रहे हैं, जो सफलता तक पहुंचने का एकमात्र साधन रही। इन्होंने समाज में ख्याति अर्जित की। पुलकित शर्मा जो की इनके मित्र हैं ओर उन्होंने यहाँ वी सहायक के रूप में कार्य किया है।
आजकल अतुल किशन सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित शख्सियत साबित हो रहे हैं इनके 60k+ से अधिक फॉलोअर्स हैं। किशन इवेंट्स भारत की अग्रणी आयोजन कंपनी है तथा हरियाणा की सबसे बड़ी कलाकार आयोजक कंपनी भी।
इन्होंने अपनी इवेंट से अक्की कल्याण,सुमित गोस्वामी, शिवा पंडित, YC गुज्जर को लांच किया जो आज अपने क्षेत्र में चरम स्थान पर हैं.।
अतुल किशन ने नामी पंजाबी गायकों के साथ भी काम किया जैसे करण सेंबी, परमिश वर्मा के नाम मौजूद है। साथ ही यूटूबर्स जैसे कि हाफ इंजीनियर, जतिन शर्मा, प्रदीप खेरा के साथ भी काम कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक इवेंट त्रवेलिनो क्रिएटर्स टू थाईलैंड के द्वारा कई चर्चित लोगों को थाईलैंड भेजा।
इतनी कम उम्र में दिन रात काम करके स्वयं ही नहीं अपितु अन्य कलाकारों की प्रतिभाओं को लोगों के सामने पेश कर उन्हें भी सफलता की ओर अग्रसर किया। उन्होंने साबित किया है कि सफलता प्राप्त करने के लिए उम्र नहीं कौशल तथा जज़्बे की आवश्यकता होती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: