Monthly Archives: July 2019

वाराणसी में पाइप व्यवसायी का हत्यारा मिला नहीं, इधर एक और व्यापारी को बदमाशों ने गोली मारी

वाराणसी में कोयला बाजार क्षेत्र के जेरगुलर निवासी शीशा व्यापारी हाजी रिजवान अहमद(70) से उनके घर के पास बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने झोला छीन लिया। झोले में रुपये ना मिलने से नाराज बदमाशों ने व्यापारी की बाई कलाई पर गोली मार दी और भाग निकले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों को पहचानने में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार व्यापारी के झोले में रुपये होने की संभावना पर बदमाशों ने उनकी दुकान से ही उनका पीछा किया। इसके बाद लूट के लिए मुफीद स्थान देख कर झोला छीने और रुपये ना मिलने पर नाराजगी में गोली चलाई। पुलिस के अनुसार बदमाश स्थानीय ही थे, इसी वजह से क्षेत्र से भलीभांति वाकिफ होने के कारण वह गलियों से होते हुए भागे।

दालमंडी में हाजी रिजवान अहमद की शीशे की पुश्तैनी दुकान है। दुकान और घर दोनों जगह से वह अपने दो बेटों के साथ बड़े पैमाने पर शीशे का व्यापार करते हैं। शाम के समय हाजी रिजवान रिक्शे से दुकान से घर जा रहे थे। घर के समीप वह रिक्शे से उतर कर पैदल जाने लगे तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें धमकाते हुए झोला छीन लिया।

मुंशी प्रेमचंद जयंती पर सम्मानित हुईं नीता श्रीवास्तव

अमर जन लेखक,सुप्रशिद्ध कहानीकार श्रद्धेय मुंशी प्रेमचंद जी की जयंती के पावन अवसर पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा द्वारा, समाज मे शिक्षा की अलख जलाकर अशिक्षा का अंधियारा मिटाने के निमित्त समर्पित भाव से प्रयासरत शाहजहांपुर(उत्तर प्रदेश) के साईं शिक्षयतन की संस्थापक श्रीमती नीता श्रीवास्तव पत्नी श्री विवेक श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया।श्रीमती श्रीवास्तव के अनुकरणीय, प्रेरणादायी कार्यो की सराहना करते हुए कलमकारों ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।इस सम्मान समारोह की शुरुआत श्रधेय मुंशी प्रेमचंद की श्रधांजलि के साथ हुई।उपस्थित विशिष्ठ जनों ने मुंशी प्रेमचंद जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उनको याद किया।

मिलिए अतुल किशन शर्मा से जो की एक युवा व्यवसायी हैं और दिल्ली/ncr के रहने वाले हैं।

उन्होंने 2015 करियर की शुरुआत की, तथा उनकी उम्र मात्र 21 वर्ष है। यह किशन इवेंट्स के संस्थापक और सीईओ हैं। अतुल किशन शर्मा भारत की चर्चित कम्पनी राशि केबल्स के प्रोजेक्ट हेड भी हैं उन्होंने काफी कम उम्र में सफलता हासिल कर युवाओं के लिए एक मिसाल कायम की है। यह अपने काम के प्रति काफी निष्ठावान तथा कर्मठ रहे हैं, जो सफलता तक पहुंचने का एकमात्र साधन रही। इन्होंने समाज में ख्याति अर्जित की। पुलकित शर्मा जो की इनके मित्र हैं ओर उन्होंने यहाँ वी सहायक के रूप में कार्य किया है।
आजकल अतुल किशन सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चित शख्सियत साबित हो रहे हैं इनके 60k+ से अधिक फॉलोअर्स हैं। किशन इवेंट्स भारत की अग्रणी आयोजन कंपनी है तथा हरियाणा की सबसे बड़ी कलाकार आयोजक कंपनी भी।
इन्होंने अपनी इवेंट से अक्की कल्याण,सुमित गोस्वामी, शिवा पंडित, YC गुज्जर को लांच किया जो आज अपने क्षेत्र में चरम स्थान पर हैं.।
अतुल किशन ने नामी पंजाबी गायकों के साथ भी काम किया जैसे करण सेंबी, परमिश वर्मा के नाम मौजूद है। साथ ही यूटूबर्स जैसे कि हाफ इंजीनियर, जतिन शर्मा, प्रदीप खेरा के साथ भी काम कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक इवेंट त्रवेलिनो क्रिएटर्स टू थाईलैंड के द्वारा कई चर्चित लोगों को थाईलैंड भेजा।
इतनी कम उम्र में दिन रात काम करके स्वयं ही नहीं अपितु अन्य कलाकारों की प्रतिभाओं को लोगों के सामने पेश कर उन्हें भी सफलता की ओर अग्रसर किया। उन्होंने साबित किया है कि सफलता प्राप्त करने के लिए उम्र नहीं कौशल तथा जज़्बे की आवश्यकता होती है।

लोकसभा में पीएम मोदी को मिली सीट नंबर 1, तो राहुल गांधी बैठेंगे इस सीट पर

लोकसभा में पीएम मोदी को मिली सीट नंबर 1, तो राहुल गांधी बैठेंगे इस सीट पर*

लोकसभा में कौन कहां किस सीट नंबर पर बैठेगा इसका आवंटन कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीट नंबर 1 आवंटित की गई है। उसके पास में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और तीसरे नंबर पर गृह मंत्री अमित शाह हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लोकसभा की प्रतिष्ठित अग्रिम पंक्ति में एक सीट आवंटित की गई है।

ये सरकार में उनके बढ़ते महत्व को दर्शाती है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने नई लोकसभा में बैठने की व्यवस्था को मंजूरी दी है। परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, एचडी सदानंद गौड़ा भी अग्रिम पंक्ति में शामिल होंगे। कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को भी अग्रिम पंक्ति की सीट दी गई है।

लोकसभा की प्रतिष्ठित अग्रिम पंक्ति में हाल के समय में सबसे बड़ा फेरबदल देखा गया है क्योंकि छह वरिष्ठ सांसद जो फ्रंट बेंचर थे वे सदन में वापस नहीं आए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और भाजपा के संरक्षक लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी उन नेताओं में से हैं, जो सामने की पंक्ति में बैठते थे। इस बार उनमें से कई सेवानिवृत्त हो चुके हैं जबकि देवेगौड़ा चुनाव हार गए।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का सीट नंबर बदला है, लेकिन वो फिर से दूसरी पंक्ति में बैठेंगे। उनका सीट नंबर 466 है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की सीट नंबर 455, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की सीट नंबर 457, सदन में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की सीट नंबर 458 है।

तीन तलाक बिल पास होने पर मुस्लिम महिलाओं ने बांटी मिठाई, कही ये बात

लोकसभा के बाद राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने की खुशी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी देखने को मिली. राजधानी रायपुर में तीन तलाक बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाईं और बांटी. साथ ही जनप्रतिनिधियों ने भी इसे अच्छी पहल बताई. तीन तलाक बिल पास होने के बाद कांग्रेस ने जरूर केन्द्र सरकार की नीयत पर सवाल उठाए.

तीन तलाक बिल पास होने पर राजधानी रायपुर की मुस्लिम महिलाओं ने खुशी जाहिर की. एक दूसरे की बधाईयां दी और मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया. मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि इस कानून को बहुत पहले ही पास हो जाना चाहिए था. इस बिल के पास होने से मुस्लिम महिलाओं के सम्मान को बल मिलेगा. उनपर पति की ज्यादति नहीं चलेगी….

पिलखुवा एलिवेटेड रोड की दोनों लेन शुरू, अगस्त के दूसरे सप्ताह में होगा उद्घाटन

गाजियाबाद। उद्घाटन से पहले पिलखुवा एलिवेटेड रोड की दोनों लेन पर वाहनों का संचालन शुरू होने से लोगों को बड़ी राहत मिली है। एनएचएआई की ओर से केंद्रीय सड़क, परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से उद्घाटन के कार्यक्रम के लिए समय लिया जा रहा है।

अगस्त के दूसरे सप्ताह तक उद्घाटन की संभावना जताई जा रही है। दूसरी ओर मसूरी में निर्माणाधीन छह लेन के एलिवेटेड पुल के एक सप्ताह के अंदर शुरू होने की संभावना है।

इस पुल के शुरू होने से मसूरी में जाम के झाम से गुजरने वाले लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। दूसरी ओर छिजारसी पर बने नए टोल प्लाजा के सोमवार तक शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।…

देहरादून-हरिद्वार हाइवे पर गुलदार का शिकार बना हरियाणा का कांवड़िया

देहरादून-हरिद्वार हाइवे से लगी राजाजी टाइगर रिजर्व की मोतीचूर रेंज के रायवाला में एक कांवडिए का शव मिला है. कांवड़िए की पहचान हरियाणा निवासी के रूप में हुई है. इससे एक बार फिर इस पूरे क्षेत्र में दहशत बन गई है. माना जा रहा है कि कांवडिए को गुलदार ने शिकार बनाया होगा. इस क्षेत्र में गुलदार के हमले में मौत की इस साल यह तीसरी घटना है. हालांकि राजाजी टाइगर रिज़र्व प्रबंधन का कहना है कि गुलदार के हमले से मौत की बात कहना जल्दबाज़ी होगी, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

मैन-एनिमल कन्फिलक्ट का हॉट स्पॉट

यह पूरा क्षेत्र लंबे समय से मैन-एनिमल कन्फिलक्ट का हॉट स्पॉट बना हुआ है. यहां पांच सालों में गुलदार 21 लोगों को अपना निवाला बना चुका है. राजाजी टाइगर रिजर्व की मोतीचूर रेंज के इस क्षेत्र में रायवाला, हरिपुरकलां, प्रतीत नगर और मोतीचूर जैसे बड़े कस्बे हैं. हरिद्वार-देहरादून हाईवे से लगे इन गांवों का रास्ता पार्क के बीच से होकर गुजरता है….

सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को क्रिश्चियन मिशेल से मिले छह करोड़ रुपये: ईडी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अदालत को बताया कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी चॉपर घोटाले के आरोपी क्रिश्चियन मिशेल से छह करोड़ रुपये मिले हैं। ईडी ने पुरी की अग्रिम जमानत याचिका का जमकर विरोध किया है।

ईडी के विशेष अधिवक्ता देविंदर पाल सिंह ने कहा, ‘इन लोगों को मनी लांडरर्स (धन शोधन) से निपटने की आदत है। रतुल पुरी को जेल के अंदर रहना चाहिए।’

गंभीर आरोप लगाते हुए सिंह ने कहा कि मुख्य गवाह जिसे पुरी के खिलाफ मई में आयकर विभाग के छापों के बाद अपदस्थ किया गया था, वह लापता है। 73 साल के गवाह को या तो कहीं भेज दिया गया है या उसे जान से मार देने का डर है। यह बातें ईडी ने स्थानीय अदालत को बताई। अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि गवाह को डर है। पुरी के पूर्व बयानों से उसे पीछे हटने के लिए कहा गया था।

सिद्धू को दिल्ली शिफ्ट कर सकती है कांग्रेस, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से विवादों के चलते मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी अब एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकती है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन के बाद से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष का पद खाली है। शीला दीक्षित के अध्यक्ष रहते हुए कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में वापसी की थी और पांच सीटों पर पार्टी दूसरे नंबर पर रही। ऐसे में चर्चा है कि इस पद को लेकर कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू पर दांव लगा सकती है। सिद्धू की छवि एक तेजतर्रार नेता और मीडिया को आकर्षित करने वाले नेता की है।

गौरतलब है कि अपनी दिग्गज नेता और संगठन की मजबूत कड़ी शीला दीक्षित को खोने के बाद अब कांग्रेस के सामने दिल्ली में नेतृत्व का संकट खड़ा हो गया है। शीला दीक्षित 81 साल की उम्र के बावजूद पूरी ऊर्जा के साथ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष का कार्यभार संभाल रहीं थीं। अजय माकन के इस्तीफा देने के बाद संगठन को एकजुट करने की जिम्मेदारी शीला दीक्षित को सौंपी गई थी और उन्होंने इस जिम्मेदार को बखूबी निभाया।

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं, जिसमें शीला दीक्षित ने अपनी पार्टी को नंबर तीन की पॉजिशन से नंबर दो पर लाकर खड़ा कर दिया। सूत्रों की मानें तो कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब से दिल्ली शिफ्ट करने के बारे में विचार कर रही है।

महाराष्ट्र में एनसीपी छोड़ने वाले विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) छोड़ने वाले कई नेताओं ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली। मुंबई में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की मौजूदी में ये नेता भाजपा में शामिल हुए। शरद पवार की पार्टी छोड़ भाजपा में आने वाले नेताओं में शिवेंद्र राजे भोसले, संदीप नाइक और चित्रा वाघ शामिल हैं। इनके अलावा भी एनसीपी के कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं।

एनसीपी के सतारा से विधायक शिवेंद्र सिंहराजे भोसले, अकोले से विधायक वैभव पिचड़, और ऐरोली से विधायक संदीप नाइक ने मंगलवार को विधान भवन में स्पीकर हरिभाऊ बागड़े को अपने इस्तीफे दे दिए थे। इसके एक दिन बाद शिवेंद्र भोसले और संदीप नाइक ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। भाजपा ज्वाइन करने के बाद इन नेताओं ने कहा कि एनसीपी का कोई भविष्य नहीं है, भाजपा के साथ रहकर ही वो अपने क्षेत्र के लिए कुछ कर सकते हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता, महाराष्ट्र सरकार में जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने रविवार को दावा किया था कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और एनसीपी के 50 विधायक भाजपा में आ सकते हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। हाल ही में एनसीपी की मुंबई इकाई के प्रमुख रहे सचिन अहीर भी शिवसेना में शामिल हुए हैं।

अहमदाबाद में पति ने दिया तीन तलाक, विवाहिता ने की खुदकुशी की कोशिश

राज्यसभा में मंगलवार को तीन तलाक बिल पास हुआ और तीन तलाक देना अब देश में अपराध हो गया है, लेकिन बिल पास होने के अगले ही दिन गुजरात के अहमदाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। तीन तलाक मिलने के बाद विवाहिता ने खुदकुशी की कोशिश की है।

फिलहाल, विवाहिता की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका अहमदाबाद के अस्पताल में इलाज चल रहा है।विवाहिता ने अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। स्थानीय पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है।

आरोप है कि पीड़िता से उसके पति ने घर की EMI के पैसे मांगे थे। पीड़िता ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, पत्नी की पिटाई करते-करते आरोपी पति ने डेढ़ साल की बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे पलंग से नीचे जमीन पर पटक दिया।

इसके बाद आरोपी ने पत्नी को धमकी दी कि वो दोनों बेटियों को जान से मार देगा। इस धमकी के बाद पीड़िता अपने मायके चली गई। आरोपी पति ससुराल पहुंचा और वहां मौजूद अपनी पत्नी को तीन बार तलाक बोलकर चला आया। पीड़िता इससे घबरा गई और खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश की।

60 लाख के हीरे चुराने वाली 7 महिला पॉकेटमार गिरफ्तार

हीरे की चोरी को अंजाम देने वाली महिला पॉकेटमारों के गिरोह को पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी पाई है। करोल बाग से बाराखंभा मेट्रो स्टेशन की तरफ जाने वाली मेट्रो ट्रेन में हीरे की चोरी को अंजाम देने वाली 7 महिलाओं को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया, इनके पास से करीब 60 लाख रु के चोरी के हीरे बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार की गई महिला पॉकेटमारों में रीता (40), अंजलि (23), पूनम (30), चिमना (22), आशा (40), अनीता (35) और रेशमा (30) शामिल हैं। ये सभी आनंद पर्वत इलाके में रहती हैं। इस मामले में मेट्रो के राजा गार्डन थाने में चोरी का केस दर्ज किया गया था।

महिलाओं का ये गिरोह भीड़-भाड़ वाली जगहों जैसे मेट्रो ट्रेन, बसों और ट्रेनों में पॉकेटमारी को अंजाम देता था। पहले ये अपने शिकार की तलाश करती हैं, जब कंफर्म हो जाता है कि उस शख्स के पास पैसे आदि हैं तो अचानक पॉकेट साफ कर देती हैं।

30 दिवसीय कांवरिया सेवा शिविर लखीमपुर खीरी

आपको सहर्षसूचित किया जाता है कि नगर के दानवीर शिव भक्तों के सक्रिय सहयोग से पवित्र श्रावण मास में कांवर यात्रा पर नगर से होकर गुजरने वाले शिवभक्त कांवरियों की सेवा के लिए लालपुर बैरियर के निकट गोला रोड लखीमपुर खीरी में दिनांक 17 जुलाई से 15 अगस्त 2019 तक कांवरिया सेवा शिविर का संचालन किया जाता है उक्त सेवा सिर में पधारने वाले सभी कांवरियों के लिए निशुल्क शीतल पेयजल चाय जलपान भोजन सहित विश्राम शौचालय स्नान एवं प्राथमिक चिकित्सा सुविधाएं और महिलाओं के लिए अलग स्नान ग्रह उपलब्ध कराया जाता आप सभी भक्तों से सादर अनुरोध है कि इस पवित्र कार्य निष्पादन हेतु यथाशक्ति आर्थिक सामग्री सेवा का सहयोग प्रदान करने की अनुकंपा करने का कष्ट करें आप सब के सहयोग से विगत 5 वर्षों की भांति इस वर्ष भी संपूर्ण क्रश कांवरिया सेवा शिविर का सफल संचालन संभव हो सकेगा कृपया प्रदान एवं सहयोग प्रदान करने हेतु निम्नलिखित फोन नंबरों पर दवा कर्मियों से संपर्क स्थापित करने का कष्ट करें यह शिविर शिवभक्त कांवरियों के लिए पूरे माह चलेगा जिसमें आयोजक एवं व्यवस्थापक नटवर सिंह. अनिल गुप्ता शिवम ट्रेडिंग कंपनी .सोनू अग्रवाल दयानंद मिर्चा भंडार. आशीष गुप्ता हनुमान बीज भंडार .मदन शुक्ला .अंकित गुप्ता अंकित मसाले वाले. डॉक्टर संजय तोमर संजय पैथोलॉजी .सर्वेश वर्मा आधार पुर ग्राम प्रधान .एवं सतीश मिश्र आप सभी के सहयोग का आकांक्षी सतीश मिश्रा आधार पुर

गोरखपुर में होंगे आज सीएम, कई कार्यों का करेंगे शिलान्यास

लखनऊ / मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय (31 जुलाई और एक अगस्त) दौरे पर बुधवार को शहर में होंगे। वह अलग-अलग विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। साथ ही गुरुद्वारा और मंदिरों में भी पूजा-पाठ करेंगे।
मुख्यमंत्री बुधवार को दोपहर 12 बजे शहर आएंगे। फिर मोहद्दीपुर गुरुद्वारा में दर्शन करने जाएंगे। उसके बाद मोहद्दीपुर और जटाशंकर गुरुद्वारा के सुंदरीकरण सहित अन्य विकास कार्यों का शिलान्यास, लोकार्पण करेंगे। दोपहर में ही मुख्यमंत्री मुक्तेश्वरनाथ मंदिर जाएंगे। मुख्यमंत्री वहां पूजा-पाठ के साथ मुक्तेश्वरनाथ मंदिर और कालीबाड़ी मंदिर के सुंदरीकरण और अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण भी करेंगे। शाम 5.30 बजे मुख्यमंत्री सरस्वती विद्या मंदिर आर्यनगर जाएंगे। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, फिर गोरखनाथ मंदिर आएंगे। मंदिर में ही रात्रि विश्राम करना है।

लखीमपुर:आज दिनांक 31 जुलाई को बिलोबी मैदान लखीमपुर में उन्नाव रेप पीड़ित महिला के प्रकरण को

लेकर के प्रातः 11:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक निवर्तमान जिला अध्यक्ष कु०राघवेंद्र बहादुर सिंह की अध्यक्षता में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उपवास रखा गया सभी ने एक स्वर से उक्त प्रकरण में दोषी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बर्खास्त करने की साथ में पीड़िता के परिवार व रिश्तेदारों सहित इलाज की व्यवस्था की जाए संघर्ष से जूझ रही पीड़िता को सुरक्षा व्यवस्था दी जाए कार्यक्रम में पूर्व जिला अध्यक् इकबाल अहमद , निवर्तमान प्रदेश सचिव प्रहलाद पटेल सदस्य जिला पंचायत खीरी अपने दर्जनों साथियों के साथ उपवास तक मौजूद रहकर पीड़ित परिवार के लिए न्याय की गुहार की मुख्य रूप से श्री पंकज शुक्ला श्री के के मिश्रा नवीन पांडे ,मोहन चंद्र जी बलराम गुप्ता, रिसाल अहमद, शहजेंद दीक्षित ,खूब लाल पटेल उस्मानी सैयद हसन अंसारी ,लतीफ अहमद रवी गोस्वामी केके दीक्षित, अंकुश पाल वर्मा, शुभम अग्निहोत्री, अमित गुप्ता फकीर मोहम्मद, राजू भार्गव, राम शंकर पाल श्रीमती सुजीता कुमारी ,श्रीमती चंद्रप्रभा अवस्थी ,श्रीमती मंजू मिश्रा ,श्रीमती राम गुनी, सहित सैकड़ों कांग्रेसी जमे रहे