तिहाड़ जेल में बंद कैदी के साथ घंटों गुजारती थी वक्त, हैरान करने वाली है इस महिला की ‘लव स्टोरी’

अगर आपसे कहा जाए कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद अपने प्रेमी के साथ कोई महिला वक्त गुजारती है, तो यकीनन आप हैरान हो जाएंगे। बल्कि, आप इस बात को मानने को तैयार नहीं होंगे कि इतनी कड़ी सुरक्षा वाले जेल में ऐसा कैसे संभव है। लेकिन ऐसा हुआ है और एक बार नहीं बल्कि चार-चार बार हुआ है। तमाम सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए महिला अपने प्रेमी से मिलने जेल के अंदर पहुंच गई और उसके साथ पांच घंटे बिताए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला खुद को एक एनजीओ की कार्यकर्ता बताती थी और अपने प्रेमी से मिलने वह जेल के अंदर जाती थी। महिला ने ऐसा एक बार नहीं चार-चार बार किया। बताया जाता है कि महिला का प्रेमी हत्या के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और उसे बैरक नंबर 2 में रखा गया है। आमतौर पर शनिवार के दिन जेल में कैदियों से किसी की मुलाकात नहीं होती, लेकिन उस दिन भी महिला ने कैदी से मुलाकात कर ली।

सूत्रों के मुताबिक, डयौढ़ी में बैरक नंबर 2 के ही एक अधिकारी की नजर इस महिला पर पड़ी। जब अधिकारी ने इसके बारे में पता किया तो कर्मचारियों ने बताया कि उक्त महिला के पास अंदर जाने की अनुमति है। कर्मचारियों ने ये भी बताया कि वह महिला पहले भी जेल के अंदर आ चुकी है। इसके बाद ये मामला जेल मुख्यालय पहुंचा। जेल अधीक्षक द्वारा महिला के नाम से जारी किए गए पास में उसे एनजीओ का कार्यकर्ता बताया गया है।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: