प्रख्यात कृषि विशेषज्ञ देविंदर शर्मा का व्याख्यान 25 को गोरखपुर में

गोरखपुर (जयप्रकाश यादव)
गोरखपुर। प्रख्यात कृषि विशेषज्ञ देविंदर शर्मा 25 अगस्त को गोरखपुर में ‘ खेती से ही आ सकता है भारतीय अर्थव्यवस्था में बदलाव ’ विषय पर व्याख्यान देंगे। श्री शर्मा यह व्याख्यान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पूर्व एमएलसी नागेन्द्र नाथ सिंह की पुण्य तिथि पर गोरखपुर क्लब परिसर में आयोजित समारोह में देंगे।

नागेन्द्र नाथ सिंह समृति न्यास प्रति वर्ष 25 अगस्त को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पूर्व एमएलसी नागेन्द्र नाथ सिंह की स्मृति में व्याख्यान एव सम्मान समारोह आयोजित करता है। इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया जाता है।

कार्यक्रम के संयोजक ई, शम्स अनवर, सह संयोजक राम उग्रह यादव और आयोजन सचिव अश्विनी पांडेय ने बताया कि इस वर्ष व्याख्यान एवं सम्मान समारोह का आयोजन 25 अगस्त को पूर्वान्ह 11 बजे से गोरखपुर क्लब परिसर स्थित आशीष मैरेज हाल में होगा। प्रख्यात कृषि विशेषज्ञ देविंदर शर्मा ‘ खेती से ही आ सकता है भारतीय अर्थव्यवस्था में बदलाव ’ पर व्याख्यान देंगे। समारोह के मुख्य अतिथि के बतौर उत्तर प्रदेश राज्य आपदा प्रबंध प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रविन्द्र प्रताप शाही उपस्थित रहेंगे। अध्यक्षता लखनउ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो एसपी सिंह करेंगे

Leave a Reply

%d bloggers like this: