सदर सीओ एसएन पाठक ने सर्किल के थाना चौकियों में कृष्ण जन्मोत्सव पर लिया भाग


जहां जनपद में के विभिन्न कोनों मे श्री कृष्ण जन्मोत्सव को लेकर धूमधाम व चहल-पहल मची रही। वही पुलिस विभाग ने भी बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम तथा आकर्षक तरीके से श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव अपने-अपने थाना चौकियों में मनाया ।
इसी कड़ी में सीओ मंझनपुर एसएन पाठक ने अपने क्षेत्र के थाना मंझनपुर ,करारी ,कौशाम्बी व पश्चिमशरीरा में श्री कृष्ण जन्मोत्सव में भाग लेकर कृष्ण भक्तों का उत्साहवर्धन किया। इस दरम्यान मंझनपुर सर्किल के पश्चिमशरीरा थाने में श्री कृष्ण का जन्मोत्सव कुछ अलग ही ढंग से मनाया गया। पूरे थाने को देख ऐसा लगा कि पश्चिम शरीरा श्री कृष्ण के जन्मोत्सव में सराबोर हो गया है। थाने की सजावट व झांकी की छटा देख लगा कि लोग वृंदावन की सैर कर रहे हैं ।सर्किल के थानों में पश्चिमशरीरा में श्री कृष्ण की झांकी सबसे अब्बल तरीके से ही सजाई गई। साथ ही थानाध्यक्ष योगेश तिवारी द्वारा क्षेत्र के कृष्ण भक्तों को प्रसाद व भोजन की भी व्यवस्था कराई गई।
सीओ सदर एस एन पाठक ने थानों के अलावा अपने क्षेत्र की कई चौकियों में भी श्रीकृष्ण जन्मोत्सव में भाग लिया इस दरम्यान उन्होंने शमशाबाद ,टेवा नारा,अर्कामहाबीरपुर चौकियो में श्री कृष्ण जन्मोत्सव के साक्षी बने।इन थाना चौकियों द्वारा अपने उच्चधिकारियों व क्षेत्र व जनपद के सम्भ्रांत व गणमान्य लोगों को आमंत्रित भी किया गया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: