अनुच्छेद 370: राहुल गांधी को पाकिस्तान में पसंद किया जा रहा है- स्मृति ईरानी

जम्मू कश्मीर को लेकर जिस तरह से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बयान दिया था, उसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उनपर तीखा हमला बोला है। ईरानी ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान को राहुल गांधी से मदद मिली है। उन्होंने कहा कि जब केंद्रीय गृह मंत्री देश में एक झंडा, एक संविधान की बात कर रहे हैं तो दूसरी ओर कांग्रेस को राहुल गांधीं इस तरह का इशारा कर रहे हैं और राय दे रहे हैं जिससे कि देश का बंटवारा हो।

स्मृति ईरानी ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान को राहुल गांधी से मदद मिली है। अगर आपको याद हो तो इससे पहले भी राहुल गांधी की राय को पाकिस्तान में पसंद किया गया था। देश के लिए यह अच्छा होगा अगर राहुल गांधी अलगाववादियों में आग फैलाना बंद करें। भारत के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसके पास ऐसा नेता है जोकि तिरंगे के बारे में ज्यादा नहीं सोचता है, वह तिरंगे को को कमतर दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें दुश्मन देश में पसंद किया जा रहा है।

महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं कांग्रेस से अपील करती हूं कि वह जम्मू कश्मीर और लद्दाख को देश का अभिन्न अंग समझे। यहां पर जो लोग रहते हैं वह यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास देखना चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा था कि राहुल गांधी पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मसले पर हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया तो पाकिस्तान परमाणु हमले की धमकी दे रहा है।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: