पादरी पर दुष्कर्म का आरोप, उसी के घर से इस हाल में मिली नाबालिग

पंजाब में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने वाले आरोपी पादरी को थाना भैणी मीयां खां की पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के पश्चात 14 दिन के न्यायिक हिरासत में केंद्रीय जेल गुरदासपुर में भेज दिया है। थाना प्रभारी प्रभजोत सिंह ने बताया कि मंगलवार को घर से स्कूल के लिए निकली एक नाबालिग लड़की जब देर दोपहर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने लड़की के गुम होने से संबंधी शिकायत दर्ज कराई।

नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी क्षेत्र के सरकारी स्कूल में नवीं कक्षा में पढ़ती है। वह मंगलवार की सुबह रोजाना की तरह स्कूल गई। देर शाम होने के बावजूद भी वापस नहीं आई।महिला ने पुलिस को बताया कि उसे संदेह है कि क्षेत्र के चर्च में रहने वाला पादरी उसकी बेटी के साथ अक्सर घर में आकर उटपटांग हरकतें करता था। जिसके चलते उन्हें संदेह है कि उसकी बेटी उसी पादरी के पास है। महिला की शिकायत के आधार पर जब पुलिस ने पादरी परवेज के घर में रेड की तो वहां से बच्ची आपत्तिजनक स्थिति में बरामद हुई।

इसके बाद थाना भैणी मियां खां के प्रभारी प्रभजोत सिंह ने पीड़ित बच्ची की मां के बयान के आधार पर धारा 363, 366 पोक्सो एक्ट व बुधवार को धारा 376 जोड़ते हुए मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पादरी को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे बुधवार को अदालत में पेश करने के बाद केंद्रीय जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: