मसौली बाराबंकी। आगामी 30 अगस्त को प्राथमिक विद्यालय बड़ागाँव प्रथम में प्रस्तावित

प्रदेश की राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अमला हलकान दिखा। दो दर्जन से अधिक सफाईकर्मी जहाँ गलियों एव नालियों की सफाई में लगे रहे वही विद्यालय में आनन फानन में दो शिक्षिकाओं को अटैच किया गया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बीपी सिंह ने विद्यालय का जायजा लिया।
बताते चले कि गत 27 अगस्त को राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल के बाराबंकी आगमन पर अधिकारियो में अफरातफरी मच गयी वुधवार की भोर विकास खण्ड मसौली के प्राथमिक विद्यालय बड़ागाँव प्रथम में राज्यपाल के प्रस्तावित कर्यक्रम की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों का रुख बड़ागाँव की ओर मुड़ गया और विद्यालय में कोई कमी न रह जाय जिसके लिए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बीपी सिंह, खण्ड़ शिक्षा अधिकारी उदयमणि पटेल ने विद्यालय में शिक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और दो शिक्षिकाओं की तैनाती की गयी है।
■■ वर्षो से गन्दगी में पटे हैण्डपम्प से निकला पानी ग्रामीण हुए खुश ■■
ग्राम पंचायत बड़ागाँव के मोहल्ला नालीपार में लगा इण्डिया मार्का 2 हैण्डपम्प वर्षो से गन्दगी से पटा हुआ था जिससे लोगो ने हैण्डपम्प से पानी लेना बन्द कर दिया था शुक्रवार को राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल के प्रस्तावित कार्यक्रम में दो दर्जन से अधिक सफाईकर्मियों के साथ जुटे सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष सचिन वाल्मीकि ने गांव की नालियों एव गलियों की सफाई कराकर गन्दगी से पटे हैण्डपम्प को साफ कराया और पानी निकाला जिससे ग्रामीण खुश नजर आये।

Leave a Reply

%d bloggers like this: