शहर कोतवाल आनंद देव मिश्रा व उनकी टीम दबंग अंदाज में लिख रही इबारत

अंधेरी रातों में सुनसान राहों पर जुल्म मिटाने को एक मसीहा निकलता है जिसे लोग प्रवेश शर्मा कहते हैं

अपहरणकर्ता के चंगुल से मासूम को मुक्त कराकर किया शहर कोतवाली पुलिस टीम ने प्रशंसनीय काम

मुज़फ्फरनगर ।शहर कोतवाल आनंद देव मिश्रा व खालापार चौकी प्रभारी प्रवेश शर्मा व उनकी टीम अपनी कार्यप्रणाली का परिचय देकर हमेशा अपराधियों पर दबदबा कायम रखा है तथा इतनी मेहनत कर कानून व्यवस्था इतनी सुद्रढ़ और मजबूत बनाने के प्रयास से अपराधियों पर प्रहार कर उन्हें जेल की रोटी खिलाई है। लेकिन शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार मैं कुछ दिन पूर्व एक 11 वर्षीय मासूम जकी पुत्र मौ0 अरशद निवासी दक्षिणी खालापार
का अपहरण कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी गई थी और कोतवाली पुलिस को चुनौती देते हुए अपहरण जैसे अपराध को अंजाम दे दिया गया था लेकिन अपहरणकर्ता की चुनौती को स्वीकार करते हुए शहर कोतवाल आनंद देव मिश्रा व खालापार चौकी प्रभारी प्रवेश शर्मा वे उनकी टीम कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी कॉन्स्टेबल अलीम व सर्विसलांस टीम ने अपहरण करने वाले बदमाश को मुठभेड़ के दौरान जान की परवाह किए बगैर आमने-सामने की मुठभेड़ में बदमाश को घायल कर धर दबोच लिया तथा बच्चे को भी सकुशल बरामद कर लिया गया लेकिन इस मुठभेड़ में एक सिपाही अलीम बदमाश की गोली लगने से घायल हो गया।

उल्लेखनीय है कि शहर कोतवाल आनंद देव मिश्रा व खालापार चौकी प्रभारी प्रवेश शर्मा ने अपराधियों के खिलाफ खुलकर हमेशा पारी खेली है तथा कई ऐसे एनकाउंटर में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर उच्च अधिकारियों से पीठ भी थपथपवाई है।

आज भी कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्र के नेतृत्व में खालापार चौकी प्रभारी प्रवेश शर्मा व उनकी टीम ने 11 वर्षीय बच्चा सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को मुठभेड़ के दौरान पैरों में गोली मारकर घायल कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
विदित हो कि 07.04.22 को 11 वर्षीय जकी पुत्र मौ0 अरशद निवासी दक्षिणी खालापार सामान लेने के लिए बाजार गया था परंतु वापस घर नहीं आया। परिवारजन द्वारा अपहरण की तहरीर दी गई, थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत करते हुए बच्चे की सकुशल बरामदगी हेतु टीम का गठन किया गया था।
जिसमे आज 15.04.2022 को थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा बच्चे जकी को सकुशल बरामद करते हुए अपहरण करने वाले अभियुक्त को मुठभेड़ में बुढाना रोड़ से घायल कर गिरफ्तार किया गया तथा वही शहर कोतवाली पुलिस का एक सिपाही अलीम भी बदमाश की गोली लगने से घायल हो गया हैं।

मुठभेड़ में पकड़े गये अभियुक्त का नाम आस मौहम्मद पुत्र मौ0 हनीफ निवासी ग्राम लक्कीपुरा थाना लिसाढ़ी गेट जनपद मेरठ बताया जा रहा हैं।शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़े गये अभियुक्त से कब्जे से एक तमंचा मय दो खोखा व तीन जिन्दा कारतूस 315 बोर भी बरामद भी किया हैं। पुलिस की माने तो गिरफ्तार अभियुक्त शातिर प्रवृत्ति का अपराधी है, जो पूर्व में भी अपहरण के अभियोगों में जेल जा चुका है। एक तरफ देखे तो यह शहर कोतवाली पुलिस की बड़ी सफलता कहि जा सकती है तो वहीं क्षेत्र की जनता का विश्वास पुलिस के प्रति जबरदस्त तरीके से कायम हुआ और इस सराहनीय गुड वर्क से अपराधियों पर लगाम जरूर लगेगी।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: