मेरठ नवागत जिलाधिकारी दीपक मीणा ने कलक्ट्रेट में लिया जिले का चार्ज

मेरठ। आज मेरठ में नवागत जिलाधिकारी दीपक मीणा ने जिले का चार्ज संभाल लिया। उन्होंने कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय में चार्ज लिया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने मीउिया से बातचीत कर जिले में अपनी प्राथमिकताओं केा गिनाया। उन्होंने कहा कि शिक्षा,चिकित्सा पर उनका फोकस रहेगा। शासन की सभी योजनाओं को प्राथमिकताओं के साथ पूरा करना और उनकी शत प्रतिशत लक्ष्य की पूर्ति ही उनका उद्देश्य होगा।


मेरठ के 60 वें नए जिलाधिकारी के रूप में नियुक्त किए गए दीपक मीणा राजस्थान के मूल निवासी हैं। दीपक मीणा 2011 बैच के आइएएस अधिकारी हैं। आईएएस दीपक मीणा ने आइआइटी खडग़पुर से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर में डिग्री ली है। आइएएस में चयन से पहले वे टाटा स्टीम में नियुक्त थे। डीएम के रूप में मेरठ उनका तीसरा जनपद है।
2011 बैच के आइएएस दीपक मीणा इससे पहले सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी  थे। विभिन्न जनपदों में दीपक मीणा मुख्य विकास अधिकारी के पद भी रह चुके हैं। दीपक मीणा को सबसे पहले श्रावस्ती जिले का जिलाधिकारी बनाया गया था। उसके बाद उन्हें सिद्धार्थनगर में 8 जून 2019 को जिलाधिकारी के रूप में तैनात किया गया था। अब मेरठ में आज शनिवार को दीपक मीणा ने चार्ज लिया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: