पार्टी किंग साहिल सोंधी ओर अन्नू ने लिए साथ फेरे, 7 जन्मों तक साथ रहने की खाई कस्मे

संज्ञान न्यूज़ टीम

नई दिल्ली (संज्ञान न्यूज़) हैंगओवर नाइट्स के पार्टी किंग साहिल सोंधी और सीईओ अन्नु खत्री ने 27 अप्रैल बुधवार को दिल्ली के रोहिणी के पैलेस में शादी कर एक दूजे के हो गए। ये साल की सबसे बड़ी शादी थी जिसका सबको बड़ी बेसब्री से इंतजार था। इस शादी में सिर्फ साहिल सोंधी और अन्नू के परिवार वाले , खास मित्र, बॉलीवुड एक्टर्स, डांसर्स ही शामिल हुई।

साहिल ओर अन्नू कि हिंदू रीति-रिवाजों के साथ धूमधाम से शादी हुई। इस शादी में दोनों ने साहिल की बहन डिजाइनर समीक्षा छाबरा द्वारा डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। दोनों ने ट्विटर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। इस मौके पर उनकी शादी के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं जिसमें हल्दी की रस्म, शादी से लेकर वरमाला तक शामिल हैं।दोनों ही इस शादी से बहुत खुश नजर आ रहे हैं। वे हर फंक्शन को खूब एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अपनी शादी की अधिकारिक पुष्टि करते हुए साहिल और अन्नू ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘आज हमने एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई हैं। इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है. आपके प्यार ने हमारे इस सफर को और भी खास बना दिया है। साहिल की हल्दी की रस्म, शादी की तस्वीरें व वीडियो हैंगओवर नाइट्स के ग्रुप पर उनकी प्रिय मित्र मोहिनी द्वारा शेयर की गई हैं। इसमें साहिल ओर अन्नू के चेहरे पर हल्दी लग रही है और पीछे उनकी मां-बहन बैठी हुईं हैं। वहीं बैकग्राउंड में पंजाबी गाने, ढोल बज रहे हैं। जिसमे हरयाणवी डांसर मुस्कान बेबी संग कई दोस्त नाच रहे हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: