नवीनगर प्रखंड के कार्यालय में अधिकारियों के द्वारा की गई समीक्षा बैठक

संजीत कुमार पटेल

नबीनगर(संज्ञान न्यूज़)। प्रखंड कार्यालय नबीनगर में समीक्षा बैठक बुलाई गई।बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी देवानंद कुमार सिंह ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया की बहुत से ऐसे राशन कार्ड के लाभुक है जो स्वेच्छा से अपना नाम राशन कार्ड से हटवाना चाहते हैं। बीडीओ ने बताया कि उनके लिए प्रखंड आपूर्ति कार्यालय नबीनगर में एक विशेष काउंटर खोलने का निर्णय लिया गया है, ताकि उसी अनुपात में योग्य लाभुक को राशन कार्ड का लाभ मिल सके।

इस संबंध में सभी जनप्रतिनिधिओ ने अपना योगदान करने की बात स्वीकार की है।साथ में सामाजिक सुरक्षा पेंशन से सबंधित जीवन प्रमाणीकरण के लिए प्रखंड कार्यालय नबीनगर नि:शुल्क बायोमेट्रिक मिशन एवं आइरिश मशीन की व्यवस्था की गई है। सभी जनप्रतिनिधियों से अनुरोध है कि इसका प्रचार प्रसार करें ताकि छूटे हुए पेंशन के लाभुकों को पेंशन मिल सके। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि समय पर आकर कार्यालय में आवेदन देकर अपना नाम सुधार करवा सकते है। इस मौके पर
उप प्रमुख किरण देवी,अंचल अधिकारी आलोक कुमार,प्रखंड कृषि पदाधिकारी अरुण कुमार,मुखिया दुर्गा नवीन, बिंदा देवी,प्रमिला देवी,गंगिया देवी, उमरावती देवी,पिरिंश कुमार सिंह,अमरीश प्रधान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: