फिल्म ‘मेजर’ की टीम ने दिल्ली में प्रीव्यू किया थियेट्रिकल ट्रेलर का

नई दिल्ली (संज्ञान न्यूज़ डेस्क) 26/11 के हमलों के दौरान दर्जनों लोगों को बचाने के दौरान मारे गए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है ‘मेजर’।

फिल्म ‘मेजर’ उसी बलिदानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के सैन्य जीवन की विभिन्न उपलब्धियों को परत—दर—परत लोगों के बीच लाएगी है, जिसकी एक झलक सिनेमाघरों में हाल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के टीज़र में भी देखी जाएगी, क्योंकि फिल्म का थियेट्रिकल ट्रेलर हाल ही में ‘मेजर’ की टीम ने दिल्ली में लॉन्च किया।


बड़े पर्दे के अनुभव के लिए डिज़ाइन की गई और बड़े पैमाने पर निर्मित इस द्विभाषी फिल्म को हिंदी और तेलुगु दोनों भाषा में शूट किया गया है और यह मलयालम भाषा में भी रिलीज़ होगी।
महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म ‘मेजर’ का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। फिल्म में आदिवी शेष, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती, प्रकाश राज, अनीश कुरुविला और मुरली शर्मा हैं। ‘मेजर’ 3 जून, 2022 को हिंदी के अलावा तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: