दूध मूंही बच्चों को छोड़कर बेरहम मां हुई फरार

कपिल चौरसिया

आगरा (संज्ञान न्यूज़) बच्चों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल। थाना न्यू आगरा क्षेत्र स्थित कर्बला में पवन ने मुस्लिम समाज की लड़की सोनिया से कुछ वर्ष पूर्व विवाह किया था लड़की का मायका ससुराल से चंद कदम दूर है। पवन की पत्नी सोनिया पिछले हफ्ते से अपनी दो दूध मूंही बच्चियों को छोड़कर गायब है जिसमें एक बच्ची डेढ़ माह वह दूसरी बच्ची डेढ़ वर्ष की है।

दोनों बच्चियों का अपनी मां की याद में रो रो कर बुरा हाल। पति पवन व उसके पड़ोसियों तथा घरवालों का कहना है कि सोनिया के साथ किसी प्रकार की कोई कहासुनी या मारपीट नहीं हुई है जब घर पर कोई नहीं था उसी दौरान सोनिया दोपहर को अचानक बच्चों व अपने पति को छोड़कर कहीं चली गई।

पड़ोसियों के अनुसार सोनिया पूर्व में भी इस प्रकार की हरकत आए दिन करती रहती थी परंतु शाम तक वापस घर आ जाती थी परंतु इस बार सोनिया एक हफ्ते से घर वापस नहीं लौटी है उसका पति पवन सोनिया की तलाश में दर-दर भटक रहा है तथा थाने के निरंतर चक्कर लगा रहा है व पुलिस से अपनी पत्नी को ढूंढ निकालने की गुहार लगा रहा है।

छोटी बच्चियों की देखरेख उसकी सास तथा पड़ोस में रहने वाली महिलाएं कर रही हैं। बताया गया कि सोनिया की जिंदगी में उसके मायके पक्ष का दखल ज्यादा रहता है तथा उन्हीं के अनुसार वह अपने कार्य करती है उसके पति पवन का अपने ससुराल में आना जाना नहीं है। अब सोनिया को ढूंढ निकालने का सारा दारोमदार पुलिस प्रशासन के ऊपर है देखना है कब तक पुलिस प्रशासन छोटी बच्चियों को अपनी मां से मिलाने में कामयाब हो पाता है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: