दिल्ली साहिल सोंधी की पार्टी एक के बाद एक हिट, अगली पार्टी के लिए तैयार दिल्ली वाले

साहिल की पूल पार्टी के बाद अब लीजिए बार पार्टी का मजा 28 मई को

28 मई को साउथ दिल्ली के UPGRADE KITCHEN & BAR में

नई दिल्ली –हनी महाजन

एक बार फिर दिल्ली वालो के पसंदीदा और हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी की पार्टी के लिए दिल्ली वालो ने तैयारी कर ली हैं। साहिल सोंधी की यह पार्टी 28 मई दिल्ली के साउथ ईस्ट इलाके में स्थित (UPGRADE KITCHEN & BAR ) में हैं।

साहिल सोंधी ने दिल्ली वालो ने लिए एक शानदार वेन्यू बुक किया हैं। जिसमे दिल्ली वालो को भरपूर आनंद मिलने वाला हैं। साहिल सोंधी की पार्टी का समय रात 9 से रात 12 बजे का रखा गया हैं। साहिल सोंधी का कहना हैं कि सरकार के आदेश के बाद दिल्ली के बार पूरी तरह से रात 3 बजे तक खुलते हैं, दिल्ली एनसीआर के मेरे फॉलोवर्स पार्टी का लुत्फ रात में ही उठाते हैं।

साहिल सोंधी ने हनी महाजन को बताया की उनका पार्टी करने का मकसद पैसे कमाना नहीं हैं दिल्ली वालो को फुल एंटरटेन करना और उनके लिए शानदार व्यवस्था करना हैं। इतना ही नहीं साहिल सोंधी ने बताया की दिल्ली में काफी क्लब हैं मगर दिल्ली वालो को हैंगओवर नाइट्स का प्यार ही पार्टी में खीच लाता हैं। उन्होंने बताया की इस बार जो हमारी टीम ने वेन्यू और जिस पार्टी में पार्टी ऑर्गेनाइज की हैं यहां आपको मस्ती, डांस, म्यूजिक, लाइट, स्नैक्स और हर तरह के ड्रिंक्स की व्यवस्था मिलेगी। इतना ही नहीं जब वहा मौजूद साहिल सोंधी के फॉलोवर्स से मीडियाकर्मियों ने हैंगओवर नाइट्स पार्टी का रिव्यू मांगा तो उन्होंने बताया की ईस्ट और वेस्ट साहिल इज का बेस्ट, उन्होंने बताया की साहिल सोंधी की पार्टी में , मैं निडर होकर जाती हूं यहां मुझे शानदार वेन्यू के साथ साथ अच्छे लोग और काफी तरह का अच्छा इंतजाम मिलता हैं।

साहिल सोंधी की पार्टी के बारे में कई लड़कियों ने यह तक कह दिया की उनकी पार्टी में जो महिला को सुरक्षा दी जाती हैं वह लाजवाब हैं। उन्होंने कहा की मैं पहले पार्टी में डर की वजह से नहीं जाती थी जैसे ही मैंने साहिल सोंधी की पहली पार्टी अटेंड की तबसे में हर वीकेंड साहिल सोंधी की पार्टी का इंतजार करती हूं की कब वो मीडिया में अपना अगला वेन्यू बताएंगे और मैं जाऊंगी, इतना ही नहीं साहिल सोंधी की इस पार्टी में कई बड़ी सेलेब्रिटीज़ शिरकत करने वाली हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: