केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने किया आनेवाली फिल्म ‘बाल नरेन’ का पोस्टर लॉन्च

0

संज्ञान न्यूज़ टीम

नई दिल्ली (संज्ञान न्यूज़)। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने राजधानी दिल्ली के एक पार्क में सफाई अभियान की शुरुआत कर फिल्म ‘बाल नरेन’ का पोस्टर लॉन्च किया। हलंकि, लोगों को ऐसा लगता है, जैसे ‘बाल नरेन’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म होगी, लेकिन असल में ऐसा है नहींं।

‘बाल नरेन’ का मतलब यह नहीं कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन की कहानी है, बल्कि यह फिल्म उनसे प्रेरित और प्रभावित होकर कैसे एक बच्चा गांव राजनगर में स्वच्छता अभियान चलाता है, ‘बाल नरेन’ की कहानी उस पर केंद्रित है। लेकिन, इसमें दो राय नहीं कि इस फिल्म का निर्माण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से किया गया है और फिल्म का निर्देशन पवन केके नागपाल ने किया है।


पोस्टर लॉन्च के मौके पर अभिनेता रजनीश दुग्गल ने कहा, ‘मैं पहली बार किसी ऐसी फिल्म में काम कर रहा हूं जो एक सार्थक संदेश देती है। समाज को अनूठा संदेश देने वाली इस फिल्म में काम करके मुझे वाकई में बहुत मजा आया।’


पोस्टर लॉन्च के इस मौके पर फिल्म से जुड़े बाल कलाकार योग्य भसीन के साथ फिल्म के अहम कलाकार बिंदु दारा सिंह, अभिनेत्री बिदिता बाग और सह निर्माता हुनर मुकुट भी मौजूद थे।

About Author

Leave a Reply

Discover more from Sangyan News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading