Aparna Yadav: अपर्णा यादव ने बताया शिवपाल यादव को भाजपा में शामिल होने का रास्ता, कही ये बात

अपर्णा यादव ने शिवपाल सिंह यादव को सलाह दी है कि अगर वह भाजपा में शामिल होना चाहते हैं तो पार्टी के शीर्ष नेताओं से वार्ता करें। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ की है।

लखनऊ (संज्ञान न्यूज़) यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव ने प्रसपा अध्यक्ष व सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल यादव पार्टी में आना चाहते हैं तो वह आलाकमान या शीर्ष नेताओं से बात कर सकते हैं।

उन्होंने योगी राज की बात करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार रामराज की बात करती है तो उस पर अमल भी करती है। प्रदेश में वास्तव में रामराज है। जिसका नेतृत्व एक साधु (योगी आदित्यनाथ) के हाथ में है। सरकार ने आम लोगों की समस्या को ध्यान में रखते हुए बजट पेश किया है। यह सभी वर्गों के लिए कारगर है।

वहीं, आजम खां के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा में आपराधिक व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं हैं। आजम खान अपने कोर्ट केस को देखें न कि राजनीति से प्रेरित होकर बयानबाजी करें।

भाजपा नेता अपर्णा यादव।

अखिलेश बोले, अब वो मेरे ही नहीं नेता सदन के भी चाचा हैं
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि नेता सदन को हमारे चाचा की बहुत चिंता है। अब तक तो वह हमारे ही चाचा थे, लेकिन अब तो नेता सदन भी उन्हें चाचा बोल रहे हैं। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव पर चुटकी लेते हुए शिवपाल को चाचा कहकर संबोधित किया था। योगी और भाजपा विधायकों की ओर से बार-बार चाचा को लेकर तंज झेलने के बाद अखिलेश ने कहा कि नेता सदन को हमारे चाचा की बहुत चिंता है।

यदि पीएम की फोटो नहीं होती तो सबसे पहले वैक्सीन लगवाता
अखिलेश ने कहा कि अमेरिका, रूस, चीन सहित किसी भी देश ने कोरोना वैक्सीन के प्रमाण पत्र पर वहां के राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री का फोटो प्रकाशित नहीं किया। लेकिन भारत में ही कोरोना वैक्सीन के प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगाया गया। उन्होंने कहा कि यदि वैक्सीन के प्रमाण पत्र पर मोदी का फोटो नहीं होता तो शायद वह सबसे पहले वैक्सीन लगवाते। अखिलेश ने कहा कि  कोरोना की दूसरी लहर में वह और नेता सदन भी संक्रमित हुए। उन्होंने कहा नेता सदन तो वैक्सीन लगवाने के बाद भी संक्रमित हो गए।

सोर्स अमर उजाला /ANI

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: