शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर, ब्रेकअप की अफवाहों पर बोलीं- मैं ओर वो

नई दिल्ली,। शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे। बिग बॉस में दोनों के बीच अफेयर की शुरूआत हुई थी। इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं। अब शमिता शेट्टी ने राकेश बापट के साथ एक प्रोजेक्ट का खुलासा किया है। दोनों की जोड़ी का उनके प्रशंसक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट के अनुसार, दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। यह म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनकी कुछ वेब सीरीज लाइन में हैं। राकेश बापट कुछ वेब शो के लिए भी बातचीत कर रहे हैं। शमिता शेट्टी अब अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं जो दो शो के बाद उठा है।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। बिग बॉस में दोनों के बीच अफेयर की शुरूआत हुई थी। इसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं।

उन्होंने कहा कि उनके प्रशंसक उन्हें कई प्रोजेक्ट में साथ देखना चाहते हैं लेकिन अफवाहें रिश्ते पर बहुत ज्यादा दबाव डालती हैं। शमिता शेट्टी ने कहा कि राकेश बापट या उनके परिवार का कोई सदस्य जब ट्रोल होता है, तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। उन्होंने कहा कि हर किसी के पास दिल होता है। अभिनेत्री ने कहा कि वह निकट भविष्य में कोई रियलिटी शो नहीं करेंगी। ऐसा लगता है कि उसे पेशेवर रूप से अच्छे प्रोजेक्ट मिल रहे हैं।

शमिता ने कहा कि उन्होंने इस तरह की गॉशिप से प्रभावित न होने के लिए एक सचेत प्रयास किया था। शमिता ने कहा कि रिश्ता दो लोगों का होता है। यह पूरी दुनिया के बारे में नहीं हो सकता है, और वे हमारे बारे में क्या सोचते हैं। शुक्र है कि हम लोग सुरक्षित हैं और इन अफवाहों से हम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: