नवरत्न फाउंडेशन्स के 21 वें विशाल वार्षिकोत्सव की तैयारी बैठक सम्पन्न

संज्ञान न्यूज़ टीम

नोएडा। प्रतिभा विकास समर्पित सामाजिक संस्था नवरत्न फाउंडेशन्स के 21 वें विशाल वार्षिकोत्सव की तैयारी को लेकर नोएडा में एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न की गई। बैठक की अध्यक्षता नवरत्न अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने की और संचालन नवरत्न महासचिव विवेक श्रीवास्तव ने किया।
नोएडा सेक्टर 104 स्थित अतिथ्यम रेस्टोरेंट में सम्पन्न हुई इस बैठक में नवरत्न वार्षिकोत्सव को सफल बनाने के लिए नवरत्न पदाधिकारियों को अलग अलग महत्वपूर्ण दायित्व देते हुए व्यापक रूपरेखा बनाई गई। जिसके क्रियान्वयन के लिए बनी कार्ययोजना पर विचार विमर्श कर महत्वपूर्ण बिंदुओं पर परिचर्चा भी हुई।


नवरत्न अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव जी द्वारा सभी के स्वागत पश्चात संरक्षक अरबिंद श्रीवास्तव ने सभी नवनिर्वाचित टीम को बधाई दी और सभी का उत्साहवर्धन किया।
इसके बाद चली बैठक में वार्षिकोत्सव को सफल बनाने के लिए महत्वपूर्ण बिंदुओं पर परिचर्चा हुई जिसमें मौजूद नवरत्न पदाधिकारियों ने अपने अपने सुझाव भी दिए।


उक्त बैठक में जमील अहमद, प्रीति श्रीवास्तव, आर के सक्सेना, अंशुमाली सिन्हा, मुरारी प्रसाद, शालिनी, अनिल श्रीवास्तव, गुरजीत, मुरली, मुकेश निगम, शुभ्रांशु शेखर, चितरंजन, चित्रांश शेखर, अनुरंजन श्रीवास्तव, वर्षा श्रीवास्तव, बिंदु मुरारी, हेमंत, आशा आदि को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गयी। बैठक का समापन सूक्ष्म जलपान के साथ हुआ।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: