UP IAS Transfer: यूपी में कानपुर सहित 9 जिलों के डीएम बदले गए, भावुक हुईं जिलाधिकारी नेहा शर्मा

यूपी में बड़े पैमाने पर IAS अफसरों के तबादले किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक यूपी में 9 जिलों के डीएम बदले गए हैं.  लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश उद्योग विभाग भेजे गए हैं. वहीं, सूर्य पाल गंगवार लखनऊ के नए डीएम बनाए गए हैं. इसके अलावा, इंद्र विक्रम सिंह अलीगढ़ के डीएम बने हैं. कुल 21 IAS अफसरों के तबादले हुए हैं. जीडीए वीसी करुणेश को गोरखपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है. वहीं गाजियाबाद के जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को जीडीए वीसी का अतिरिक्त चार्ज भी मिला है.

कानपुर जिला अधिकारी नेहा शर्मा को उनके पद से हटाए जाने पर वे भावुक हो गईं. पद से हटाए जाने के सवाल और कमी रह जाने के सवाल पर बोली कि उन्हें नहीं लगता है की उनसे कोई कमी रह गई. काम में कोई कमी नहीं रह गई. भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि शासन ने जो नई जिम्मेदारी दी है उस को भरपूर तरह से निभाएंगे.

हाल ही में कानपुर में हुई थी हिंसा

बता दें कि हाल ही में कानपुर में हिंसा हुई थी. कानपुर में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने मंगलवार तक 50 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जिन 40 संदिग्धों की तस्वीर जारी हुई है, उनमें से भी 2 को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि 1 ने खुद को सरेंडर कर दिया. वहीं पूछताछ के लिए उठाए गए लोगों में सोमवार को 3 और मंगलवार को 2 लोगों को पुलिस ने छोड़ा दिया. पूछताछ में इन लोगों का हिंसा में कोई ताल्लुक नहीं मिला. इसके अलावा पुलिस ने जनता से पोस्टर को लेकर अपील की. पुलिस ने अपील में कहा कि पोस्टर में मौजूद संदिग्धों को पहचान बताने को आगे आएं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: