हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी को साहिल अन्नू सोंधी का न्योता , 18 जून पार्टी में करेंगी शिरकत

नई दिल्ली –हनी महाजन

हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर मुस्कान बेबी की परफॉर्मेंस और वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। एक डांस कॉम्पिटीशन का उनका ऐसा ही एक वीडियो खूब पॉप्युलर हो रहा है जिसमें वह ‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने पर जोरदार डांस कर रही हैं।

मुस्कान बेबी जब भी स्टेज पर होती हैं, आग लगा देती हैं। यूट्यूब पर भी उनके वीडियो खूब देखे जाते हैं। हर बार उनका डांस पिछली बार से बेहतर लगता है। तो वही आपको बता दे मुस्कान बेबी के लाखो नही करोड़ो फैन उनके डांस के दीवाने हैं इसी बीच एक ऐसा शख्स भी है जो उनका बहुत करीबी दोस्त माना जाता हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं दिल्ली के किंग और हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी की।

आपको बता दे दिल्ली किंग साहिल सोंधी भी दिल्ली में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं दिल्ली एनसीआर के लोग उनके ही नहीं उनकी पार्टी के भी दीवाने हैं। भले ही दिल्ली में पार्टी आयोजक काफी हो मगर साहिल सोंधी की पॉपुलैरिटी आज भी किसी से कम नहीं हैं।

हैंगओवर नाइट्स ब्रांड नंबर 1 होने के बाद हैंगओवर नाइट्स पार्टी के मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने एलान किया था की उनकी पार्टी 18 जून शाम 9 बजे से रात 12:30 बजे तक दिल्ली के UNDERPASS BAR में रखी गई हैं। साहिल सोंधी के इस एलान के बाद दिल्ली वाले और उनके फॉलोवर्स काफी उत्साहित हैं। आपको बता दे साहिल सोंधी की इस पार्ट में सेलिब्रिटी गेस्ट हरियाणवी मशहूर डांसर मुस्कान बेबी पार्टी में शिरकत करके अपने डांस से पार्टी में चार चांद लगाने वाली हैं इतना ही नहीं साहिल सोंधी की इस पार्टी के सेलिब्रिटी गेस्ट मॉडल अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरेंगी।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: