कोरोना काल में सेवा देने वाले पचास डॉक्टर और सहकर्मी सम्मानित

मुकेश शर्मा

रायबरेली (संज्ञान न्यूज़) कोरोना काल में महामारी से लड़ने के लिए चिकित्सक और उनके सहकर्मी बराबर डटे रहे सरकार ने उनके मनोबल को तो बढ़ाया ही साथ ही स्वयंसेवी संस्थाओं ने भी उनका प्रोत्साहन किया भारतीय जनता पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में ऐसे ही चिकित्सकों और उनके सहकर्मियों को सम्मानित किया गया।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित शिक्षक एमएलसी अवनीश कुमार सिंह ने सेवा देने वाली चिकित्सकों को संबोधित किया।

मुख्य अतिथि एमएलसी अवनीश कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना काल में चिकित्सकों ने संजीवनी का काम किया है उन्होंने जिस तरह से आम नागरिकों की सेवा की है उससे सरकार को सहयोग मिला है साथ ही आम जनता को भी डर से मुक्ति मिली इसलिए चिकित्सा जगत से जुड़े हुए सभी आयामों के लोग प्रशंसा के पात्र हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉक्टर डी एन मिश्रा ने की उन्होंने भी आए हुए चिकित्सकों को सम्मानित किया विशेष अतिथि के रुप में डॉक्टर डी के मिश्रा और हेमंत सिंह मौजूद रहे। भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक डॉ सीबी सिंह और डॉ आशीष श्रीवास्तव ने भी इस बात का आश्वासन दिया कि जब जब देश पर इस तरह की विपत्ति आएगी चिकित्सा जगत देश के साथ खड़ा मिलेगा।

प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष डॉ सुमेधा रस्तोगी ने बताया कि भाजपा की सरकार ने करो ना काल में सहयोग करने वाले हर वर्ग को महत्व दिया है और सम्मान दिया है उसी कड़ी में चिकित्सा जगत के रायबरेली के पचास चिकित्सक और उनके पचास सहकर्मी सम्मानित किए गए हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि रायबरेली जिले को जब जब चिकित्सा जगत की जरूरत होगी तब तक पूरा सहयोग चिकित्सकों के माध्यम से जनता को मिलेगा।
कोरोना काल में एमएलसी अवनीश कुमार सिंह के द्वारा प्रकोष्ठ के निवेदन पर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया गया था उसके लिए अध्यक्षा सुमेधा रस्तोगी ने उनका धन्यवाद भी किया।

सम्मानित होने वाले मुख्य डॉक्टर ओंकार सिंह डॉक्टर शैलजा सिंह डॉक्टर राजेश गुप्ता डॉ मनीष द्विवेदी डॉ अजय श्रीवास्तव डॉ ब्रजेश सिंह डॉक्टर शैलजा सिंह डॉ निधि सिंह डॉ नितिन गुप्ता डा दीपा आहूजा डॉ सी बी सिंह अनिल आहूजा अमित सिंह और डॉ मानवेंद्र सिंह के साथ चिकित्सा कर्मियों को सम्मानित किया गया साथ ही पैरामेडिकल स्टाफ दीपक श्रीवास्तव संगीता सिंह अमित सिंह प्रियंका वर्मा आशीष राम प्रसाद लालता प्रसाद कृष्ण कुमार और विजय कुमार सहित सहयोगियों को सम्मानित किया गया।

बाइट अवनीश कुमार सिंह एमएलसी मुख्य अतिथि

बाइट डॉक्टर सुमेधा रस्तोगी अध्यक्ष चिकित्सा प्रकोष्ठ

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: