GLAMOUR A WORLD OF BEAUTY की मालकिन इशिका तंवर करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस खान का मेकअप

नई दिल्ली – हनी महाजन

दिल्ली एनसीआर में इवेंट का सिलसिला जारी है और लड़कियों की सबसे बड़ी चिंता मेकअप की होती है और भई हो भी क्यों ना इवेंट भी तो काफी बड़ा होने वाला है. जी हां DELHI RUNWAY WEEK 2022 का काफी बड़ा इवेंट आयोजित होने वाला है जिसमे GLAMOUR A WORLD OF BEAUTY की मालकिन इशिका तंवर को बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा खान का मेकअप करने के लिए खास न्योता भेजा गया है। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा खान चीफ सेलेब्रिटीज़ गेस्ट हैं। सारा खान एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है, उन्होंने 2007 में मिस भोपाल खिताब जीता। उन्होंने दूरदर्शन मध्य प्रदेश और ईटीवी के लिए एंकरिंग की है। उन्होंने स्टार प्लस शो सपना बाबुल का…बिदाई में साधना के रूप में अपना टेलीविजन कैरियर बनाया। 2008 में स्टार परिवार के सबसे लोकप्रिय जोड़े पुरस्कार के लिए खान और अंगद को नामित किया गया था।

वह 2010 में बिग बॉस 4 पर एक प्रतियोगी थीं। उनकी अगली फिल्म एम 3 – मिडसमर मिडनाइट मुंबई थी, फिल्म 16 मई को रिलीज हुई थी। सारा सोशल मीडिया को अपनी छवियों, वीडियो और टिप्पणियां पोस्ट करने के लिए प्रयोग करती है। सारा ने पाकिस्तानी धारावाहिकों में भी काम किया। पिछले दिनों कंगना रनौत के लॉकअप शो से सारा खान एविक्ट हुई हैं. सारा इस शो में बेहतरीन खेल रही थीं लेकिन एक्स हस्बैंड अली की एंट्री के बाद उन्होंने साइड ले लिया था. अब शो से खुद को अलविदा कह दिया है। यह शो सारा खान के होने से काफी चर्चा में भी रहा। ऐसे में कार्यक्रम के आयोजक ने इतनी बड़ी सेलेब्रिटीज़ स्टार के लिए दिल्ली का नंबर 1 ब्यूटी पार्लर GLAMOUR A WORLD OF BEAUTY जो कि लाजपत नगर में स्तिथ है। इनकी टीम ओर मालकिन इशिका तंवर को सारा खान के मेकअप के लिए ख़ास तौर पर चुना गया है। जो कि इसकी मालकिन इशिका तंवर भी किसी सेलेब्रिटीज़ से कम नही है।

आपको बता दे GLAMOUR A WORLD OF BEAUTY ने अपनी अलग पहचान बना ली है वो भी सिर्फ अपने अच्छे मेकअप को लेकर ही नहीं बल्कि अपने NAJL EXTENSION, EYELASH EXTENSION, HAIR EXTENSION, HAIR CHEMICAL WORK, BEAUTY WORK, PERMANENT MAKEUP , TATTOS और कस्टमर्स के साथ अच्छे सम्बन्धो के दम पर। यहाँ का माहौल खुशनुमा मालकिन और स्टाफ प्रोफेशनल है। पार्लर लापजपतनगर मार्किट में स्थित है। इसकी मालकिन इशिका तंवर हैं।

GLAMOUR A WORLD OF BEAUTY SALON एक बड़ा ब्रांड हैं जहाँ आपको वर्ल्ड क्लास ब्रांड का वर्ल्ड क्लास अनुभव मिलेगा। यहाँ का स्टाफ बेहद प्रोफेशनल है। GLAMOUR A WORLD OF BEAUTY SALON कि मालकिन इशिका तंवर लॉकडाउन में अपने कस्टमर्स की सुरक्षा का काफी ख्याल रखती आई हैं। साफ सफाई से लेकर मास्क , सेनेटाईजर तक सभी की विशेष व्यवस्था की गई। इशिका तंवर का कहना हैं कि महिलाओं को अपनी सुंदरता के लिए साहिल पार्लर का चयन करना चाहिए उन्होंने बताया कि भले ही आपने आई ब्रो बनवानी हों या फेशियल कराना हो या अन्य कोई काम करवाना हो, हर महिला उसके लिए ऐसा ब्यूटी पार्लर तलाश करती है, जो उसकी सुंदरता को अधिक निखार सके। ब्यूटी पार्लर केवल आपके नैन-नक्श को ही नहीं संवारते बल्कि वे आपकी स्वच्छता को भी प्रभावित करते हैं। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले व्यक्ति की केवल एक बार की गलत कैंची ही आपकी सारी सुंदरता बिगाडऩे के लिए काफी होती है और अच्छा पेशेवर आपकी सुंदरता को बेहतरीन ढंग से संवार देता है।कुछ लोगों को वही ब्यूटी पार्लर भाता है, जिसमें वे वर्षों से जा रहे हैं, इसलिए आज उन्हें काफी बड़े इवेंट में सेलेब्रिटीज़ सारा खान को तैयार करने का मौका मिला है।

तो वही आपको बता दे दिल्ली में सबसे बड़ा ब्रांड GLAMOUR A WORLD OF BEAUTY PARLOUR ने लॉकडाउन में जिस तरह से अपने फॉलोवर्स का ध्यान रखा और शादियों के महीनों में सभी महिलाओं को घर बैठे टिप्स दिए साथ ही पार्लर की विशेषताओं के बारे में बताया। इसी को देखते हुए पूरी दिल्ली में GLAMOUR A WORLD OF BEAUTY SALON को बेस्ट सैलून अवार्ड भी मिल चुका है। यह अवार्ड स्टार प्लस के फेम में सीरियल कृष्णा का रोल करने वाले सुमेध मुदलकर द्वारा पार्लर की मालकिन इशिका तंवर ओर उनके माता पिता को दिया गया है। इसके लिए इशिका तंवर ने सभी का शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: