अयोध्या डबल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, बताया प्रेम प्रसंग में हुई थी दोनों युवकों की हत्या

संतोष मौर्य

अयोध्या (संज्ञान न्यूज़)।हैदरगंज थाना क्षेत्र में प्रतापगढ़ के दो युवकों के शव मिलने के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया। गोसाईगंज में 10 लोगों ने मिलकर दोनों युवकों की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या की थी। इसके बाद शव को छिपाने के लिए पिकअप में लादकर हैदरगंज कस्बे के पास फेंका दिया था। हत्याएं आशनाई के चक्कर में हुई थीं। पुलिस ने पिता-पुत्र समेत पांच हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पांच अब भी फरार हैं। साथ ही हत्या में प्रयोग किए गए लाठी-डंडे व मृतकों की बाइक बरामद कर ली गई है।


एसएसपी शैलेश पांडेय ने डबल मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बहलोलपुर ग्राम सभा के साहबगंज बाजार निवासी रवि कांत मोदनवाल (25) पुत्र रामकृष्ण का गोसाईगंज थाना क्षेत्र स्थित एक परिवार की लड़की से प्रेम-संबंध था। उसी से मिलने के लिए रवि अपने दोस्त मनोज मोदनवाल (24) पुत्र स्वर्गीय भगवान दास के साथ बाइक से गोसाईगंज पहुंचा था। इस बात की जानकारी जब युवती के परिवारजनों को हुई तो गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गोसाईगंज कस्बे में डंडे से पीट पीट कर दोनों युवकों की हत्या कर दी और शवों को छिपाने के लिए पिकअप में लादकर हैदरगंज कस्बे के बाहर ब्रह्म बाबा तिराहे के पास शव फेंक दिया था।
प्रतापगढ़ निवासी दोनों मृतकों के परिजनों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग थी। हत्या में प्रयोग किया गया डंडा, पिकअप व मृतक का बैग भी बरामद हुआ है। आरोपियों की पहचान सूरज प्रकाश व उसका पुत्र संदीप मोदनवाल शिवपुरी कॉलोनी कटरा, शेरू उर्फ जगदेव सिंह अंकारीपुर पुरवा, दिलीप कुमार माझी ग्राम मीरापुर, विष्णु उर्फ छोटू कंधरपुर थाना आरजेबी के रूप में हुई।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: