लखीमपुर : ढखेरवा-सिसैया हाईवे पर दर्दनाक हादसा, दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत में दोनों की हुई मौत

अरविंद तिवारी

लखीमपुर खीरी (संज्ञान न्यूज़)। लखीमपुर/धौरहरा-खीरी। कोतवाली क्षेत्र के ढखेरवा-सिसैया हाइवे पर धौरहरा बाईपास स्थित पेट्रोल पम्प के सामने बजाज डिस्कवर और हीरो डीलक्स पर सवार दो बाइक सवारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों बाइक सवारों की आमने सामने टक्कर इतनी जोरदार हुई कि डीलक्स बाइक के परखच्चे उड़ गए ,इस दर्दनाक हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे को घायल अवस्था में तत्काल अस्पताल भेजा गया जहां पर दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई।

घटना के तत्काल बाद मौके पर पहुचीं कोतवाली पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा धौरहरा के बाइपास स्थित पेट्रोल पम्प के सामने ढखेरवा रोड पर जा रहे रामप्रताप (24) पुत्र त्रिजुगीनारायन निवासी ग्राम बसढ़िया थाना ईसानगर व रफीउद्दीन(20) पुत्र खरगी निवासी ग्राम पकरिया,थाना तंबौर जनपद सीतापुर जो लहबड़ी कोतवाली धौरहरा गांव में शादी समारोह में शामिल होकर घर जा रहे थे ,दोनों की बाइक आमने-सामने टकरा गईं टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों सड़क पर गिरकर घिसट गए।


हादसे में रामप्रताप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार रफीउद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग घायल को लेकर सीएचसी धौरहरा पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घाषित कर दिया।
वहीं, घटना के तत्काल बाद मौके पर पहुचीं कोतवाली पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना देकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी। घटना की सूचना पाकर दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

प्रभारी निरीक्षक धौरहरा ने बताया कि हाइवे पर पेट्रोल पम्प के पास दो बाइक सवारों की आपस में जोरदार टक्कर हो जाने से हादसे में दो की मौत हो गयी है, उनके परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है, दोनों के शवों को पीएम के लिए भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: