पीएम मोदी के जीवन पर फोटो प्रदर्शनी का आयोजन,विधायक ने किया उद्घाटन

शशि भूषण दुबे

उसका बाजार सिद्धार्थ नगर संज्ञान न्यूज़

उसका बाज़ार के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने भाजपा कार्यालय स्थित प्रधानमंत्री के 72वा जन्मदिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री से जुड़ी एक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि सदर विधायक श्यामधनी राही ने पहुंच प्रधानमंत्री के जीवन चित्र प्रदर्शनी का उद्धघाटन किया। विधायक श्यामधनी राही ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन को बीजेपी पूरे देश में पखवाड़ा सेवा के तौर पर मना रही है जिसमें रक्तदान शिविर,राशन वितरण,स्वास्थ्य शिक्षा और सफाई अभियान के साथ साथ बुद्धिजीवियों के सम्मेलन का भी आयोजन किया जा रहा है।

प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री के देश विदेश कार्यक्रम और चुनाव प्रचार की तस्वीरों के अलावा पीएम मोदी के हिमालय प्रवास की भी वह दुर्लभ तस्वीरें हैं। साथ में पूर्व ब्लॉक प्रमुख दयाराम लोधी ने कहा कि प्रदर्शनी में जब नरेन्द्र मोदी अपनी युवावस्था में समाजिक दुनिया से दूर होकर हिमालय में प्रवास करने चले गए थे साथ ही सेना के जवानों और किसानों के साथ साथ अयोध्या राम काशी के मंदिरों में पूजा अर्चना करती हुई तस्वीरों को भी संकलित किया गया है।

साथ में पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने ग्राम के क्षेत्र पंचायत सदस्यों को भी फूल माला पहना कर स्वागत किया। इस कार्यक्रम में भाजपा मण्डल अध्यक्ष जगदीश जायसवाल,ज़िला मंत्री बिंदूमती मिश्र,पूर्व जिला मंत्री हेमन्त कुमार जायसवाल,विधायक प्रतिनिधि सत्यप्रकाश राही,राजाराम लोधी व समस्त पदाधिकारी नेतागण उपस्थित रहें।

Leave a Reply

%d bloggers like this: