नवरात्रो के अवसर पर साहिल सोंधी विथ मॉडल मोहिनी गुप्ता संग खेलिए डांडिया

24 सितम्बर मॉडल मोहिनी गुप्ता ओर हैंगओवर नाइट्स के संग डिस्को डांडिया

साहिल सोंधी कि स्पेशल डिस्को डांडिया पार्टी 24 सितम्बर को

नई दिल्ली – हनी महाजन

डिस्को डांडिया ओर डीजे की धुन पर दिल्ली में पार्टी का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में हैंगओवर नाइट्स के पार्टी किंग साहिल सोंधी दिल्ली के HUDBA बार में डांडिया डिस्को पार्टी का आयोजन करने जा रहे हैं। यह पार्टी 24 सितम्बर शनिवार रात 9 से रात 1 बजे तक रखी गई है। आपको बता दे साहिल कि इस पार्टी में आप हाथों में डांडिया और फिल्मी गानों पर आपके कदम थिरकते दिखाई देंगे। कोई अपने पार्टनर संग डांडिया का लुत्फ उठाएगा तो कोई अपने दोस्तों को डिस्को डांडिया की पार्टी का लुत्फ़ उठाएगा।

हैंगओवर नाइट्स के पार्टी किंग साहिल सोंधी ने बताया कि हैंगओवर नाइट्स कि डिस्को नाइट्स पार्टी में इस बार युवक-युवतियों के कदम थिरकने लगेंगे। इसके बाद ‘मैं हूं डॉन…’, ‘चिंता ता चिता चिता…’ और ‘डिस्को दीवाने’ सहित दर्जनों गीतों पर सभी डांडिया का लुत्फ उठाएंगे।

साहिल सोंधी ने मीडिया को बताया कि इस बार HUDBA बार में हम कुछ अलग करने वाले हैं। इस डिस्को डांडिया पार्टी में हम गरबा में धूम मची जाय’ थीम पर आयोजित डांडिया में ‘सबसे बड़ा तेरा नाम ओ शेरोवाली…’ गीत बजाने वाले हैं ऐसा पहली बार होगा कि किसी बार में डिस्को डांडिया विथ साहिल सोंधी कि पार्टी में मेरे फोल्लोवेर्स माँ शेरावाली के गीत पर डांडिया करते दिखाई देंगे।

साथ ही उन्होंने पत्रकार हनी महाजन को बताया कि नगाड़े संग ढ़ोल बाजे.. उड़ी उड़ी जाए, रंगीलो मारो ढोलना.. डिस्को डांडिया जैसे बॉलीवुड ट्रैक पर सभी एक दूसरे संग जमकर डांडिया खेलते नजर आयंगे।

इसके बाद सभी ग्रुप बनाकर गरबा खेलेंगे। अंत में साहिल सोंधी ने अपनी सभी फोल्लोवेर्स को आने का न्योता दिया ओर कहा कि हैंगओवर नाइट्स कि यह डिस्को डांडिया पार्टी काफी धूम मचाने वाली हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: