कसना गांव में चोरों ने नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात किये पार

मुकेश शर्मा

शिवगढ़, रायबरेली (संज्ञान न्यूज़) थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात छत के रास्ते से चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर 25000 नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात पार कर दिया। सूचना पर पहुंची डायल 112 ने घटनास्थल की जांच की। चोरी की घटना को लेकर पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात कसना गांव में मालिक दीन पुत्र अल्लादीन के घर पर छत के रास्ते से चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर 25000 रूपए नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात पार कर दिया।

पीड़ित की सूचना पर डायल 112 ने घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल किया। पीड़ित मालिक दीन ने बताया कि सोमवार की शाम को मैं अहलादगढ़ पेट्रोल पंप पर जवाबी कीर्तन सुनने गया था वहां से रात लगभग 12:30 बजे मैं अपने घर वापस आया और अपने कमरे में बाइक खड़ी कर जैसे ही छत पर बने कमरे में सोने जा रहा था तभी मैंने देखा कि कमरे में रखा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था जैसे ही मैं आगे बढ़ा एक व्यक्ति मुंह में कपड़ा बांधे हुए छत से कूदकर

भागा तो मैंने उससे छत पर पड़ी ईट उठाकर मारा लेकिन वह भाग निकला तभी हम ने चिल्लाना शुरू किया जब तक हमारी आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होते हैं वह मोटरसाइकिल की लाइट बंद कर भागने में कामयाब रहा रात में हीं हमने इसकी सूचना डायल 112 को दी डायल 112 ने रात में ही पहुंच कर जांच पड़ताल की और सुबह थाने में जाकर हमने तहरीर दी है। इस मामले में थाना अध्यक्ष राकेश चंद्र आंनद ने बताया कि तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर प्राप्त होने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: