कमला फाउंडेशन की अध्यक्ष पूनम सिंह ने तुलसी नगर में लोगों के बीच पहुँचकर उनका हालचाल जाना

मुकेश शर्मा

रायबरेली (संज्ञान न्यूज़) अपने शहर वासियों के बीच पहुंचकर पूनम सिंह ने उनकी समस्याओं को भी नजदीक से समझा। यहाँ पहुंचने पर पूनम सिंह का फूल माला पहनाकर व तिलक करके सम्मान किया गया। इसके बाद पूनम सिंह में मां दुर्गा मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद भी लिया।

पूनम सिंह ने तुलसी नगर वासियों से जब बात की तो मालूम चला कि यहां पर गंदगी का अंबार लगा रहता है। नगर पालिका का कोई भी सफाई कर्मी यहां नहीं आता है। साथ ही यहां की नालियां गंदे पानी की निकासी ना होने की वजह से जाम है जोकि बीमारी का कारण बन रही है। जिसके कारण संचारी रोग पैदा हो रहे हैं। वहीं जरूरतमंदों को कॉलोनी न मिलने और आधार कार्ड की दिक्कत के साथ साथ इन सब समस्याओं को दूर करने की जिम्मेदारी जिनके कंधों पर थी वह आज कहीं नजर नहीं आ रहे।

पूनम सिंह ने कहा कि मेरे बड़े भाई पूर्व विधायक स्वर्गीय अखिलेश सिंह ने अपने शहर वासियों के लिए एक ऐसे शहर का सपना देखा था जहां किसी गरीब व मजलूम को कोई तकलीफ ना रहे। लेकिन आज जिन जनप्रतिनिधियों के कंधे पर पूर्व विधायक जी के सपनों को साकार करने की जिम्मेदारी थी वह आज नदारद हैं। लेकिन रायबरेली की जनता समझदार है। वह जानती है कि समय आने पर वह वोट की चोट से उन जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाएगी। इस बीच कुछ वृद्ध लोगों ने पूर्व विधायक स्व. अखिलेश सिंह के समय काल के दौरान अपनी कुछ पुरानी यादों को भी पूनम सिंह के साथ सांझा किया।

इस मौके पर राम गोपाल जयसवाल (लखपति), तारा जायसवाल, रवि गुप्ता, पंकज सिंह, आकाश जायसवाल, रवि सोनकर, दिलीप यादव, सतीश, दुलारे, दिनेश दिलीप, रविशंकर, आशा कुमारी, गीता सोनकर, तारावती, दुलारी, कुमारी, कमल कुमार, अमन, सुमित सिंह कुलदीप, अमन सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: