पिता के बताए मार्ग पर चलने से ही होगी परिवार में मरे हुए की सच्ची श्रद्धांजलि-टिंकू सिंह

रज़ा सिद्दीक़ी

गया (संज्ञान न्यूज) टिंकू सिंह ने कहा की पिता की बदौलत ही बचपन से लेकर जवानी तक हमलोग बड़े होकर बेहतर कार्य करने लायक होते है. ऐसे में बड़े पुत्र पिंटू कुमार निराला एवं छोटे पुत्र राजू सिंह के पिता के न रहने पर भी उनके बताए मार्गो पर चलकर अपने परिवार को एक साथ लेकर चलने वाला ही घर का मुखिया होता है.आज भी लोग परिवार में मुखिया के मरने के बाद उनके द्वारा दिए गए संस्कार व उनके द्वारा बताए मार्गों पर चलने वाला परिवार हमेशा खुशहाल रहता है।

परिवार के लोग अगर मर चुके पिता के बताए मार्गो पर चलते रहे तो मरने वाले परिवार की समाज में सच्ची श्रद्धांजलि होगी।समाजसेवी स्वर्गीय कामत सिंह की मृत्यु 06/10/2022 को हुए थे जिसमे बारह दिन के कार्यक्रम के दौरान बारहवी दिन सच्ची श्रद्धांजलि के अवसर पर आयोजित शहभोज व उनके तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर स्वर्गीय कामता सिंह की भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान शहभोज में शामिल होकर वार्ड 26 के भावी पार्षद प्रत्याशी सरोज देवी के साथ क्षेत्र के आए गरीब, बुजुर्ग, दिव्यांग, महिला, पुरुषों, समेत क्षेत्र से जुड़े हजारों की संख्या में लोगों ने स्वर्गीय कामता सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

उधर कार्यक्रम के बीच में सांस्कृतिक कार्यक्रम भजन कीर्तन के साथ संगीतमय पाठ के आयोजन में शरीक हुए भावभीनी प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया। पुण्यतिथि कार्यक्रम में कृषि मंत्री की माता विमला देवी जो समन्वय आश्रम बोधगया के चेयरमैन, जय सिंह पूर्व चेयरमैन बोधगया, थाना अध्यक्ष बोधगया,नरेश सिंह प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी बोधगया, शंकर यादव पूर्व मुखिया कन्हौल पंचायत सह मंगला गौरी अध्यक्ष, देवेंद्र मांझी हम पार्टी के कार्यकर्ता, एफसीआई गोदाम मैनेजर, श्री यादव पैक्स अध्यक्ष कन्हौल पंचायत, दिलीप यादव हम पार्टी के कार्यकर्ता सह क्रीडजी विद्यालय की डायरेक्टर, संजय कुमार रंजन पूर्व राजस्व कर्मचारी के पुत्र छोटू सिंह, एवं चंद्रवंशी परिवार के सदस्य स्वर्गीय कामता प्रसाद के दामाद टिंकू सिंह इस मौके पर मौजूद रहे।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: