दिल्ली पार्टी किंग साहिल सोंधी ने मानाया धूम धाम से अपना जनमदिन शैम्पेन की हुई बरसात

*साहिल सोंधी ने अपने फोल्लोवेर्स और सेलेब्रिटीज संग सेलिब्रेट किया अपना 34वां जन्मदिन, फैंस ने कर दी ये डिमांड*

*नई दिल्ली – हनी महाजन*

पार्टी किंग और हैंगओवर नाइट्स के मैनेजर साहिल सोंधी ने 22 अक्टूबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर फोल्लोवेर्स  के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें खूब बधाइयां दी। साल 2018 में पार्टी किंग हैंगओवर नाइट्स जैसे ब्रांड में डेब्यू करने वाले सहिल सोंधी  34वां जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करते दिखाई दिए। बर्थडे के मौके पर साहिल सोंधी ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट में  कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन फोटो में साहिल सोंधी अपग्रेड किचन एन्ड बार में अपने अपने फोल्लोवेर्स और सेलेब्रिटीज के साथ बर्थडे पार्टी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि साहिल सोंधी केक कटिंग कर रहे हैं और उनके दोस्त उनपर शेम्पियन से नहलाते दिखाई से रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए साहिल सोंधी ने कैप्शन में लिखा, “बर्थडे पर गैंग के साथ शेम्पियन की ट्रीट।

साहिल सोंधी के इस पोस्ट पर उनके फोल्लोवेर्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सर हम आपकी अपकमिंग पार्टी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “पार्टी के एक्शन किंग को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” बता दें कि साहिल सोंधी इन दिनों दिल्ली में हैं और यहीं पर अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखाई दिए। उनकीं इस पार्टी में सेलेब्रिटीज का जमावड़ा दिखाई दिया चारो तरफ से साहिल सोंधी को हसीनाओ ने घेर लिया और उनके साथ उनके जन्मदिन पर कपल डांस किया ।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: