इमामगंज में युवक की पीट-पीटकर कर हत्या- मचा हडकम्प, पुलिस मामले की जांच में जुटी

संवादाता रज़ा सिद्दीक़ी

गया (संज्ञान न्यूज़) इमामगंज। थाना क्षेत्र के रोहवे गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। हत्या की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल प्रांरभ कर दी। वहीं मृतक युवक की पहचान पैनी गांव निवासी 40 वर्षीय समोद यादव के रूप में किया गया है। वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित मृतक के पत्नी रिता देवी ने बताई की मेरे पति को घर से अगवा कर पीट-पीटकर हत्या की गई है। और यह हत्या उसी गांव के रहने वाले नौडीहा पंचायत के वार्ड नंबर 11 के वार्ड सदस्य मनोज सिंह एवं अन्य लोगों के द्वारा हत्या की गई है। उसने बताया कि मनोज सिंह के साथ दो दीन पूर्व सुखाड़ के पैसा को लेकर विवाद हुआ था। इसको लेकर दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। इस को लेकर उन्होंने इमामगंज थाना में घटना की शिकायत भी की थी।
घटना के दौरान मनोज सिंह के द्वारा सभी परिवारों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए बतायी कि हो सकता है कि मनोज सिंह एवं उनके गैंग के द्वारा ही हत्या की गई है। वहीं
मौके से पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल अनुग्रह नारायण भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं इस घटना को लेकर इमामगंज में एसडीपीओ मनोज राम ने बताया कि रोहवे गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: