शिव ने दोस्त बोलकर इस कंटेस्टेंट की पीठ में घोंपा छुरा, निमृत के हत्थे चढ़ा ये सदस्य

नई दिल्ली। Bigg Boss 16 Nominations: कलर्स का विवादित रियलिटी शो अब उस पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर वार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के घर में कई कंटेस्टेंट की आपसी इक्वेशन बदलती हुई नजर आईं।

जहां एक तरफ शालीन और टीना 15वें हफ्ते के बाद कट्टर दुश्मन बन चुके हैं, तो वही दूसरी तरफ एक बार फिर से प्रियंका-अर्चना साथ आ गए हैं। हाल ही में बिग बॉस में नॉमिनेशन टास्क खेला गया, जहां घर के ये दो कंटेस्टेंट सभी घरवालों के निशाने पर आए।

शिव ठाकरे ने इस कंटेस्टेंट पर साधा निशाना

घर में अभी सिर्फ आठ कंटेस्टेंट बाकी हैं और बिग बॉस ने हर हफ्ते की तरह इस वीक भी घरवालों को ये मौका दिया कि वह किन्हीं दो कंटेस्टेंट को कारण बताते हुए इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करें। इस टास्क में जहां एमसी स्टैन के निशाने पर हमेशा की तरह अर्चना रहीं, तो वही शिव ने कुछ हफ्तों से उनकी दोस्त बनीं टीना दत्ता (Tina Datta) पर ही एलिमिनेशन की तलवार लटका दी।

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि शिव ने टीना को अपने पर्सनल कारण की वजह से नहीं, बल्कि शालीन के लिए नॉमिनेट किया। शिव ने टीना के शालीन भनोट(Shalin Bhanot) के प्रति बर्ताव के लिए कमेंट करते हुए कहा, ‘टीना जब भी उसकी हालत खराब होती है, आप हंस रही होती हो। इंसानियत गेम के लिए नहीं भूलना चाहिए’।

निमृत के हत्थे चढ़ा ये बिग बॉस कंटेस्टेंट

एक तरफ जहां दर्शकों को ये लग रहा था कि घर के जानी दुश्मन निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चहर चौधरी अब दोस्त बन चुके हैं, तो वही दूसरी तरफ एक हफ्ते में ही दोनों के बीच ‘टिकट टू फिनाले’ को लेकर तू-तू, मैं-मैं देखने को मिली।

निमृत ने प्रियंका को काफी समय से नॉमिनेट नहीं किया था, लेकिन इस हफ्ते उन्होंने एक्ट्रेस को नॉमिनेट करते हुए कहा कि, ‘प्रियंका-दूसरों के रिश्ते में प्रॉब्लम क्रिएट करती हैं और दो लोगों के बीच में गलतफहमी पैदा करवाती हैं’। निमृत की इस बात का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा, ‘जनता यही इंतजार कर रही थी कि निमृत कुछ तो बोले’।

इस हफ्ते ये एक्ट्रेस कह सकती हैं शो को अलविदा

बीते एपिसोड में टीना दत्ता प्रियंका चहर चौधरी से डिस्कस करती हुई दिखाई दी थीं कि वह इस हफ्ते घर से बेघर हो सकती हैं। हालांकि उनके घर से जाने का कारण एलिमिनेशन नहीं, बल्कि मेडिकल रीजन है। इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, उनमें अब तक टीना, प्रियंका और अर्चना का नाम सामने आया है।

Leave a Reply

You may have missed

%d bloggers like this: