गुडवर्क के लिए सीडीओ को कमिश्नर से मिली शाबाशी।

सीडीओ को डीएम ने सौपा कमिश्नर का प्रशस्ति पत्र

प्रांजल श्रीवास्तव

लखीमपुर-खीरी (संज्ञान न्यूज़) आयुक्त लखनऊ डॉ. रोशन जैकब ने सरकार द्वारा संचालित विकासपरक एवं कल्याणकारी योजनाओं के निरीक्षण के उद्देश्य से विगत 19 अप्रैल 2023 को जनपद लखीमपुर-खीरी का भ्रमण किया गया था। जिले में प्रवास के दौरान किये गये स्थलीय निरीक्षण के दौरान ग्राम्य विकास, बेसिक शिक्षा के अन्तर्गत संचालित योजनाएं ग्राम पनगीखुर्द में कस्तूरबा गांधी विद्यालय, ग्राम पंचायत जगसड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय, टी.एच.आर. प्लान्ट, पेयजल परियोजना, हाट बाजार, अमृत सरोवरों के निर्माण, एफ.डी.आर. तकनीक से निर्माणाधीन सड़क के अनुश्रवण तथा गोवंश/गो-आश्रय स्थल प्रबन्धन इत्यादि के क्षेत्र में हुए सराहनीय कार्यों को देखते हुए आयुक्त द्वारा मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह के प्रयासों एवं कार्यों की भूरि-भूरि सराहना व प्रशसा की गई है।

डीएम महेन्द्र बहादुर सिंह को प्रेषित किये गये प्रशस्ति पत्र में आयुक्त श्रीमती जैकब ने विभिन्न विभागों से समन्वय स्थापित कर अधीनस्थों को उचित मार्गदर्शन देकर योजनाओं के सफल क्रियान्वयन में उल्लेखनीय योगदान के लिए सीडीओ की विशेष सराहना की गई है। प्रशस्ति पत्र में आयुक्त ने कहा कि उन्हें आशा ही अपितु पूर्ण विश्वास है कि भविष्य में भी आप इसी प्रकार उत्कृष्ट प्रशासनिक क्षमता का परिचय देते हुए अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करते रहेंगे।

कलेक्ट्रेट स्थित अपने चैम्बर में डीएम महेन्द्र बहादुर सिंह ने सीडीओ अनिल कुमार सिंह को आयुक्त द्वारा प्रेषित किये गये प्रशस्ति पत्र को सौपते हुए कहा कि इससे जिले के अधिकारियों की हौसला अफज़ाई होगी और उन्हें भी अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करने की प्रेरणा मिलेगी।
:ःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःःः

About Author

Leave a ReplyCancel reply