श्री वैश्य वार्ष्णेय कृष्ण जन्माष्टमी की कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ

0

संज्ञान दृष्टि टीम

गौतमबुद्ध नगर (संज्ञान दृष्टि)।समाज में एकता की भावना का प्रसार करना हमारा कर्तव्य ही नहीं दायित्व भी है, समाज के लोगों को ईश्वर के प्रति अधिक भाव और श्रद्धा बढ़ाने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम द्वारा श्री वैश्य वार्ष्णेय कृष्ण जन्माष्टमी समारोह सभा दिल्ली एनसीआर की
कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह वार्ष्णेय भवन, शालीमार बाग, दिल्ली में आयोजित किया गया। द्वीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई।
समाज के लोगों को एकजुट करने के लिए और उन्हें वार्ष्णेय समाज के बारे में बताने के लिए इस तरीके के कार्यक्रम बहुत ही जरूरी है। जिनसे लोगों का हौसला बढ़े और उनके समाज को सब जानें। बता दें कि
श्री श्री 1008 महंत बलराम दास (हनुमान गढ़ी, अयोध्या धाम),
कमलेश गुप्ता(Income tax commissioner, Govt. of India), और प्रीति गुप्ता (निगम पार्षद, घोंडा) ने अपनी अहम भूमिका निभाई । बता दें कि दिल्ली NCR की लगभग सभी वार्ष्णेय वर्ग की संस्थाओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।
समारोह में जिन महानुभावों ने संस्था से जुड़ने के लिए स्वीकृति दी और वह इस प्रकार है। शिवनारायण वार्ष्णेय – संरक्षक, ब्रजमोहन गुप्ता – संरक्षक, के. सी. वार्ष्णेय – संरक्षक, सत्यप्रकाश गुप्ता – संरक्षक, प्रमोद गुप्ता (रघुवीर नगर) – संरक्षक, राकेश वार्ष्णेय (साईं प्रिंटर्स) – संरक्षक, इं. सुशील कुमार वार्ष्णेय – चेयरमैन, देवेंदर गुप्ता – विशिष्ट अतिथि, डॉ. चेतन गुप्ता – विशिष्ट अतिथि, प्रीती गुप्ता – विशिष्ट अतिथि, कार्यक्रम में उपस्थित रहे। साथ ही अध्यक्ष – अरविंद कुमार, महासचिव -TA मनोज गुप्ता , कोषाध्यक्ष – पुनीत शरद ने यहां आए सभी अतिथियों का धन्यवाद कहा और इस बार के कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना सहयोग देने का आग्रह किया ।

About Author

Leave a Reply

%d bloggers like this: