कौन है जिला अस्पताल के दबंग एंबुलेंस चालक जिनका आतंक है सीसीटीवी में दर्ज,

मुकेश शर्मा

रायबरेली (संज्ञान न्यूज़) कप्तान आलोक प्रियदर्शी की अगुवाई में बड़े जोर शोर से पुलिस की गरुड़ सेना को हरी झंडी
दिखाई गई थी । मोटरसाइकिल पर सवार होकर खाकी वर्दी वाले बड़ी शान से शहर की सड़कों पर निकले थे। जनता सेववादा किया गया था कि बदमाशों व अराजक तत्त्वों की
अब खैर नही रहेगी। लेकिन शहर में अराजक तत्व सक्रिय है। आलम यह है कि दोपहिया वाहनों पर सवार युवकों दुकान के सामने दबंग लोग एक युवक पर टूट पड़े।

गरुण सेना भी काम नही आई। पुलिस का ख़ौफ इनके जेहन में नही रहा। शहर कोतवाली के सत्यनगर मसाला चक्की गली में वाहनों पर सवार होकर विकास जायसवाल नामक युवक को दबंगों द्वारा पीटा गया। इस मारपीट के बाद युवकों के वाहनों पर सवार होकर भागने के सीसीटीवी फुटेज भी लोगो के पास है।

पुलिस ने 323,504,506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वजह जिला अस्पताल में एकत्र होने वाले निजी एंबुलेंस चालको और विकास जायसवाल के बीच तू तू मैं मैं थी। लेकिन जिस दबंगई से लोग युवक को पीटकर भाग हैं और 5 दिन बीतने के बाद भी इन युवकों को पुलिस नही पहचान सकी ।

वही आईएमओ डाक्टर संतोष सिंह ने भी कबूल किया की जिला अस्पताल के इर्द गिर्द निजी एंबुलेंस चालको का जमघट लगा रहता है जो सरकार की 102 और 108 की सेवाए प्रभावित करते ही है साथ में अराजकता भी फैलाते है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: