16वां संस्करण ऑटो एक्सपो – द मोटर शो 2023 आम जनता के लिए आधिकारिक तौर पर खुल गया है

0

संवाददाता अपूर्व श्रीवास्तव

नई दिल्ली | भारत में पहली बार इथेनॉल मंडप का उद्घाटन श्री हरदीप सिंह पुरी, माननीय केंद्रीय मंत्री, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय और आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा किया गया है।
बिजनेस एंड पब्लिक डे पर उत्साहित आगंतुकों की भारी भीड़ देखी।

ग्रेटर नोएडा (आरजेएस पॉजिटिव मीडिया) 13 जनवरी, 2023: ऑटो एक्सपो – द मोटर शो 2023, ने आज व्यापार आगंतुकों और जनता के लिए अपने दरवाजे खोल दिए, और जबरदस्त प्रतिक्रिया और भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया। पूरे दिन, आगंतुक नवीनतम तकनीकी प्रगति के साथ-साथ स्थिरता के प्रति भारत की प्रतिबद्धता को देखने के लिए एक्सपो मार्ट में उमड़ पड़े। प्रदर्शित किए गए वाहन भारतीय ऑटोमोटिव बाजार में प्रमुख ऑटोमोबाइल निर्माताओं और स्टार्ट-अप द्वारा दी गई नवीनतम तकनीकी प्रगति थी।

श्री हरदीप सिंह पुरी, माननीय केंद्रीय मंत्री, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय और आवास और शहरी मंत्रालय
अफेयर्स ने कहा, “विश्वव्यापी महामारी संकट से सफलतापूर्वक बचने के बाद, मैं यहां ऑटो एक्सपो 2023 में आकर खुश हूं। मैं इस तरह के शानदार आयोजन के लिए SIAM और अन्य आयोजकों को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

आगंतुकों का उत्साह स्पष्ट था, क्योंकि सभी उम्र के लोग 16वें ऑटो एक्सपो – द मोटर शो 2023 में मौजूद विभिन्न निर्माताओं द्वारा प्रदर्शित ऑटोमोबाइल के उत्कृष्ट लाइनअप के आसपास एकत्र हुए थे।


ऑटो एक्सपो-द मोटर शो 2023 के बारे में

ऑटो एक्सपो – द मोटर शो 2023 ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 13 से 18 जनवरी 2023 तक निर्धारित है। ऑटो एक्सपो 2023 का उद्घाटन समारोह 12 जनवरी 2023 को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में होगा। (आरजेएस पॉजिटिव मीडिया)।

About Author

Leave a Reply

Discover more from Sangyan News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading