शनिवार जलवा बिखेरने को बेताब हैंगओवर नाइट्स पार्टी का UPGRADE KITCHEN & BAR

साहिल और पार्टी क्वीन अन्नू करेंगे SUMMER SEASON PARTY

12 मार्च को पार्टी किंग साहिल सोंधी की UPGRADE KITCHEN & BAR मे होगी SUMMER SEASON पार्टी

संज्ञान न्यूज़ टीम

नई दिल्ली (संज्ञान न्यूज़ डेस्क) | हैंगओवर नाइट्स पार्टी के किंग और मैनेजिंग डायरेक्टर साहिल सोंधी ने दिल्ली वालो के लिए 12 मार्च शनिवार को होने वाली पार्टी के लिए UPGRADE KITCHEN & BAR SOUTH DELHI मे हैंगओवर नाइट्स पार्टी का आयोजन होने जा रहा है। जिसमे ड्रेस कोड क्लासी रखा गया है।
शहर में संगीत के शौकिनों और संगीतकारों के पसंदीदा जगहों में से एक है UPGRADE KITCHEN & BAR, इस बार का इंटिरियर बिल्कूल रंगीन है और आपको घर जैसा एहसास होगा। यहां पर आप हिप हॉप, रेगे, ट्रैप से डीप हाउस तक जैसे अलग-अलग म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं। यहां भारतीय कलाकारों के अलावा कई अंतर्राष्ट्रीय कलाकार भी परफार्म कर चुके हैं। यह UPGRADE KITCHEN & BAR SOUTH DELHI में स्थित है।

साहिल सोंधी की इस हैंगओवर नाइट्स पार्टी मे हर जगह आरामदायक होने के साथ-साथ एक कोजी सा माहौल सेट अप किया गया है। यह एक ऐसी जगह है जहां आप स्कॉच और संगीत के साथ रिलैक्स कर सकते हैं। इस हैंगओवर नाइट्स पार्टी में भारत के ही नहीं बल्कि दुनियाभर से जैज संगीतकार, मॉडल, एक्ट्रेस, सेलेब्रिटी आते हैं। इस शनिवार आप अपने दोस्तों के साथ रात 9 बजे से म्यूजिक का लुत्फ उठा सकते हैं। साहिल सोंधी की इस पार्टी मे हैंगओवर नाइट्स की पार्टी क्वीन अन्नू खत्री शिरकत करने वाली है, मोहिनी गुप्ता, जसमीत कौर समेत कई मॉडल, सेलेब्रिटी इस पार्टी मे अपना जलवा बिखेरकर इस हैंगओवर नाइट्स पार्टी में चार चांद लगाने वाली है।

इतना ही नही साहिल सोंधी ओर अन्नू खत्री आने वाली होली पार्टी के लिए खास व्यवस्था करने वाले हैं सूत्रों का कहना है कि अन्नू खत्री आने वाली होली पार्टी में कुछ खास करने वाली हैं।

About Author

Leave a ReplyCancel reply